Harrier से लेकर Safari तक, टाटा की कारों पर ₹1 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट

Tata Cars Discount Offers Tata Harrier
New Delhi: टाटा मोटर्स (Tata Motors) की सेल्स पर स्लोडाउन का काफी असर पड़ा है। अक्टूबर 2019 में कंपनी की इयर ऑन इयर (YoY) ग्रोथ में 28 फीसदी की गिरावट आई है। इस महीने कंपनी ने कुल 13,169 यूनिट्स सेल कीं। जबकि पिछले साल इसी महीने कंपनी ने 18,290 यूनिट्स सेल की थीं।

अब कंपनी सेल बढ़ाने के लिए अपने कई मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर (Tata Cars Discount Offers) कर रही है। यानी अगर आप नई कार लेने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है।

यह भी पढ़ें : चेतावनी के बाद भी पंजाब में रिकॉर्ड स्‍तर पर जल रही है पराली, पंजाब सरकार को SC की लताड़

यहां हम आपको बता रहे हैं कि टाटा अपनी किस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर (Tata Cars Discount Offers) कर रही है…

टाटा टियागो

टाटा की इस पॉप्युलर कार पर कंपनी 45,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। चूंकि कंपनी डीजल इंजन को BSVI में अपग्रेड नहीं कर रही है इसलिए कंपनी इस कार की ज्यादा से ज्यादा यूनिट्स बेचने की कोशिश कर रही है।

टाटा टिगोर

इस कार पर आपको 62,000 रुपये का बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। स्लोडाउन के चलते इस कार की सेल में काफी गिरावट बीते कुछ समय में आई है। मौजूदा समय में इस कार की औसत सेल 2,500 यूनिट्स प्रति महीना है।

टाटा जेस्ट

टाटा जेस्ट आप इस महीने 70,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट कार की पूरी रेंज पर ऑफर किया जा रहा है।

टाटा नेक्सॉन

टाटा नेक्सॉन मौजूदा समय में 52,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदी जा सकती है। इस कॉम्पैक्ट SUV की सेल में लगातार गिरावट आ रही है।

टाटा हेक्सा

इस कार पर कंपनी 1.1 लाख का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह कार सिर्फ डीजल इंजन के साथ आती है।

सफारी स्टॉर्म SUV

यह कार कंपनी की पॉप्युलर कार में से एक है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी इस कार पर 75,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

टाटा हैरियर

यह कार हाल ही में लॉन्च की गई थी। हेक्टर और सेल्टॉस की लॉन्चिंग से पहले भारत में इस कार को काफी पसंद किया गया। अब इस कार पर कंपनी 70,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

टाटा बोल्ट

टाटा बोल्ट कार पर 70,000 रुपये का अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कार की सेल्स में गिरावट के बाद कंपनी डिस्काउंट ऑफर करके सेल्स बढ़ाना चाहती है।