बर्थडे बॉय रणवीर ने जारी किया 83 का फर्स्ट लुक, आंखों में दिखा कपिल देव जैसा जोश

83 Movie Trailer Kapil Dev Ranveer Singh
New Delhi:  आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की तैयारी में लगे हुए। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्डकप (World Cup 1983) में भारत को मिली जीत पर आधारित है।

फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाएंगे। हाल ही में, फिल्म ’83’ से संबंधित रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। ’83’ के फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह का अंदाज और उनका तरीका दोनों ही दमदार लग रहा है। कपिल देव के रूप में सामने आए रणवीर सिंह फिल्म के लिए फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है।

कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का लुक शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा ‘कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह।।।’83’ से रणवीर सिंह का यह फर्स्ट लुक।’ फोटो में रणवीर सिंह हाथ में बॉल पकड़े क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रणवीर सिंह का यह अवतार बिल्कुल कपिल देव की कार्बन कॉपी की तरह लग रहा है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म 83 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में अपना धमाल मचाएगी।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फर्स्ट लुक से पहले एक ’83’ के एक और वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा था। इस वीडियो को रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए शेयर किया था, जिसमें फिल्म से संबंधित कुछ झलकियां शामिल थीं।

बता दें एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी को बड़े पर्दे पर उतार रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाने वाले हैं। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहला वर्ल्ड कप जीतने के संर्घष और उसकी कहानी को दिखाया जाएगा।