आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोशन पोस्टर रिलीज, देखें Video

Laal Singh Chaddha
New Delhi: बॉलीवुड में फेस्टिवल रिलीज का काफी महत्‍व है और अब ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी फिल्‍म ‘लाल सिंह चढ्डा’ (Laal Singh Chaddha) के लिए अगले साल के क्रिसमस (Christmas 2020) को बुक कर लिया है।

आमिर खान (Aamir Khan) ने कुछ समय पहले ही ‘लाल सिंह चढ्डा’ (Laal Singh Chaddha) का मोशन पोस्‍टर रिलीज किया है। इस पोस्‍टर के साथ ही म्‍यूजिक सुनाई दे रहा है, ‘क्‍या हममें हैं कहानियां या कहानी में हम।।’ फिल्‍म के मोशन पोस्‍टर के साथ ही यह बताया गया है कि यह फिल्‍म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

आमिर खान की ‘लाल सिंह चढ्डा’ हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स स्टारर ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशल हिंदी रीमेक है। पहले इस फिल्‍म में शाहरुख खान के होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब इस फिल्‍म को आमिर खान अपने प्रोडक्‍शन के तले लेकर आ रहे हैं। इस फिल्‍म में आमिर के साथ एक बार फिर उनकी ‘थ्री इडियट’ वाली हीरोइन यानी करीना कपूर खान नजर आएंगी। आप भी देखें इस फिल्‍म का पहला मोशन पोस्‍टर।

‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ के इस मोशन पोस्ट में एक कविता बज रही है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘क्या पता हम में कहानी या कहानी में हम।।।’ बता दें, आमिर खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी।

आमिर खान जब भी किसी फिल्म को करते हैं तो पूरी शिद्दत के साथ करते हैं, और अपने लुक के साथ भी जोरदार एक्सपेरिमेंट करते हैं। ऐसा ही कुछ उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ में भी नजर आएगा। आमिर खान (Aamir Khan) की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू हो चकी है।

टॉम हैंक्स अभिनीत ‘फॉरेस्ट गंप (1994)’ के ऑफिशल रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी।