4 साल के बच्चे को गाली देकर बुरी फंसीं स्वरा भास्कर, लोगों ने लगाई क्लास, दर्ज हुआ केस

Swara Bhaskar
New Delhi: अपने बिंदास अंदाज और बोल्ड बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा का विषय है उनका एक विडियो जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह विडियो सन ऑफ एबिश शो का है, जिसमें स्वरा (Swara Bhaskar) शो के होस्ट से बात करते हुए नजर आ रही हैं। बात करते-करते वह अपने करियर के शुरू के दिनों का एक किस्सा बताती हैं, जिसमें वह एक 4 साल को गाली देते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं।

एबिश शो में बच्चे के लिए अपमानजनक शब्द

वह (Swara Bhaskar) विडियो में बच्चे के लिए अपमानजनक शब्द बोलते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल उस बच्चे ने स्वरा को ‘आंटी’ कह दिया था और बस उसी बात पर वह भड़क गईं। हालांकि उस वक्त उन्होंने उस बच्चे को कुछ नहीं कहा, लेकिन जब शो में वह इंटरव्यू के लिए पहुंचीं तो किस्सा शेयर करते हुए बच्चे को आपत्तिजनक शब्द कहे।

स्वरा के मुंह से एक बच्चे के लिए ऐसी अभद्र भाषा सुनकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया और खूब खरी-खोटी सुनाई।

इस वीडियो में स्वरा भास्कर एक 4 साल के बच्चे को गाली देते हुए अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं। इसके अलावा बच्चे के लिए ‘कमीना’ शब्द का इस्तेमाल भी कर रही हैं। वीडियो में स्वरा कहती हुईं दिखाई दे रही हैं, ‘एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उस वक्त मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ था कि एक चाइल्ड एक्टर ने मुझे आंटी कह दिया।’

जिसके बाद स्वरा ने बच्चे के लिए गाली का इस्तेमाल किया। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोग स्वरा की बातों पर हंसते हुए दिखाई दिए। बच्चे को लेकर इस्तेमाल किए गए अभद्र शब्दों के कारण सोशल मीडिया पर स्वरा पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

स्वरा के खि‍लाफ शिकायत दर्ज

वहीं इस मामले में स्वरा पर शिकायत भी दर्ज कराई जा चुकी है। एक एनजीओ लीगल राइट्स प्रोटेक्शन फोरम ने कथित तौर पर नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को शिकायत दर्ज करवाई है और स्वरा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

स्वरा के फिल्मी करियर की बात करें, तो वह पिछले साल आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं और अब जल्द ही वह ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा ऐक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी दिखेंगी। फिल्म की कहानी समलैंगिकता से संबंधित है और इसमें शबाना आजमी और सुरेखा सीखरी भी नजर आएंगी।