सादे कपड़ों में ‘तानाजी’ देखने पहुंचे तीनों सेना प्रमुख, पहचान नहीं पाए लोग! अजय देवगन ने जताई खुशी

Ajay Devgn Thanked to Army Chiefs
New Delhi: अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी बीच अजय देवगन ने ट्विटर पर भारतीय नौसेना, भारतीय सेना और भारतीय वायु सेना प्रमुखों के प्रति एक धन्यवाद (Ajay Devgn Thanked to Army Chiefs) नोट साझा किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, तीनों सेनाओं के प्रमुख वीकेंड एंजॉय (Ajay Devgn Thanked to Army Chiefs) करते दिखे। तीनों ने एक साथ फिल्म भी देखी। देश के तीनों सेनाओं के प्रमुख बचपन के दोस्त हैं। रविवार को तीनों सेनाओं के चीफ सादे कपड़ों में अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी देखने पहुंचे। इस दौरान अजय देवगन और फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी साथ रहे।

Ajay Devgn Thanked to Army Chiefs
Source: Google

नेवी के पूर्व अफसर और लेखक हरिंदर सिक्का ने दिल्ली में स्क्रीनिंग से अजय के साथ भारती सैन्य प्रमुखों की एक तस्वीर ट्वीट किया और बाद में अजय ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि तीनों प्रमुखों के साथ समय बीता कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। ‘तानाजी’ को दिए गए प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया।

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।