Panipat Trailer: अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर ‘पानीपत’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

Panipat Trailer
New Delhi: अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर (Panipat Trailer) रिलीज हो गया है और इसी के साथ फैन्स का इस मूवी की पहली झलक देखने का इंतजार भी खत्म हो गया। बढ़िया पोस्टर्स के बाद फिल्म का ट्रेलर भी उम्मीदों पर खरा उतरता दिखाई दे रहा है।

ट्रेलर (Panipat Trailer) में अर्जुन कपूर से लेकर संजय दत्त और कृति सेनन दमदार डायलॉग्स देते नजर आ रहे हैं। इस झलक में दिखाई दिए सीजीआई इफेक्ट बिल्कुल वास्तविक नजर आ रहे हैं। वहीं सीन्स के साथ बैकग्राउंड में इस्तेमाल किया गया म्यूजिक सीन्स की इंटेनसिटी को महसूस करने में मदद करता है।

यह पहली बार है जब अर्जुन कपूर इस तरह की ऐतिहासिक बैकग्राउंड वाली फिल्म (Panipat) कर रहे हैं। इसे देखते हुए ट्रेलर में उनकी परफॉर्मेंस इम्प्रेसिव नजर आती है। संजय दत्त हमेशा की तरह शानदार दिख रहे हैं और अपने किरदार को परफेक्शन के साथ निभाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं कृति सैनन भी अपने किरदार में फब रही हैं। पर्दे पर मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी जैसे सितारे काफी टाइम बाद बिग स्क्रीन पर वापसी करते नजर आएंगे।

बता दें कि, फिल्म 1761 में हुई पानीपत की लड़ाई पर आधारित है। अर्जुन कपूर मराठा सेना के सेनापति सदाशिव राव भाऊ के रोल में दिखेंगे तो वहीं संजय दत्त नेगेटिव किरदार निभाते हुए पर्दे पर अहमद शाह अब्दाली के रूप में दिखेंगे। यह मूवी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस पीरियड फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है।