जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई मशहूर ऐक्ट्रेस, बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगाया आरोप

Sex racket
New Delhi: मुंबई पुलिस ने गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार (Sex racket) किए गए लोगों में एक बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और एक मॉडल है। ऐक्ट्रेस अमृता धनोआ बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता अरहान खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड हैं।

अधिकारी ने बताया कि डीएसपी डी एस स्वामी की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी करते हुए सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया, ‘बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अमृता धनोआ (32) और मॉडल रिचा सिंह को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर बड़े होटलों में लड़कियों को वेश्यावृत्ति के लिए सप्लाई करने का आरोप है।’

पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन के तहत नकली ग्राहकों को होटल में भेजा गया, जिन्होंने लड़कियों के सप्लायर्स से मुलाकात की। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दो लड़कियों को वहां से आजाद कराया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अरहान संग पांच साल लिव-इन में रहीं अमृता

अमृता दावा कर चुकी हैं कि अरहान पांच साल तक उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। कुछ दिन पहले अमृता ने बताया था कि धोखेबाजी और पैसे हड़पने की वजह से उन्होंने अरहान के साथ रिश्ता तोड़ लिया था। इससे पहले अमृता ने एक इंटरव्यू में अरहान के शो से बाहर आने के बाद एक बार फिर से कानूनी प्रकिया को आगे बढ़ाने की बात कही थी।

पुलिस ने अमृता धनोआ के साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा है, जो कि स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और मॉडल है। डिंडोशी पुलिस थाने में इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पकड़े जाने के बाद बोलीं अमृता, ये सब अरहान ने कराया

अब अमृता ने इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान पर आरोप लगाए हैं। अमृता का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है। ये सब अरहान ने उन्हें फंसाने के लिए किया है। अमृता ने ये सारा मामला अपने बॉयफ्रेंड पर ही डाल दिया। अमृता ने कहा कि उन्हें फंसाया गया है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, “मुझे फंसाया गया है। इस रेड को प्लांट किया गया है और मुझे पता है कि ये अरहान ने करवाया है।”

रिपोर्ट के मुताबिक अमृता ने कहा कि पुलिस को गलतफहमी हुई है। वे लोग एक साधारण पार्टी कर रहे थे और ये बात उन्होंने समझाने की कोशिश की है।