तलाक के 14 साल बाद दोबारा पहली पत्नी के इश्क में घायल हुआ ये सुपरस्टार, वायर हुई तस्वीरें

Brad Pitt Jennifer Aniston
New Delhi: फिल्मी दुनिया में रिश्ते बनने और टूटने का सिलसिला लगातार चलता रहता है। कैमरे की चकाचौंध के बीच कब किस स्टार का दिल किसी पर आ जाए, कोई कह नहीं सकता। लेकिन, कैमरे की वजह से ही ये रिश्ते ज्यादा दिनों तक छुपते नहीं। कुछ ऐसा ही हुआ है, मशहूर हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट (Brad Pitt Jennifer Aniston) के साथ जो अपनी पहली पत्नी के प्यार में फिर से घायल हो गए हैं।

दरअसल, एंजेलिना जोली के साथ तलाक के बाद से ही ब्रैड पिट सिंगल हैं। उनकी पूर्व पत्नी जेनिफर एनिस्टन (Brad Pitt Jennifer Aniston) का भी तूसरी तरफ तलाक हो गया है। खबरें हैं कि दोनों की दोबारा दोस्ती हो गई है और वह अक्सर साथ दिख रहे हैं। ब्रैड पिट और जेनिफर का नाम एक बार फिर से एक दूसरे से जुड़ने लगा है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि यह सिर्फ दोस्ती नहीं, बल्कि और भी अधिक गहरा रिश्ता है।

Brad Pitt Jennifer Aniston
Source: Google

SAG अवॉर्ड्स में ब्रैड और जेनिफर (Brad Pitt Jennifer Aniston) साथ नजर आए। अवॉर्ड्स शो में दोनों के रिएक्शन और फोटो देखकर तो ऐसा ही लगता है। हाल ही में हॉलीवुड के फेमस अवॉर्ड्स SAG यानी Screen Actors Guild Awards का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में ब्रैड को अपनी फिल्म और जेनिफर को उनके शो के लिए अवॉर्ड मिला।

ऐसे में जहां ब्रैड पिट की स्पीच के समय जेनिफर दिल से मुस्कुराती नजर आईं वहीं जेनिफर की स्पीच के समय ब्रैड पिट खुशी में आंसू बहाते दिखे। जेनिफर को अवॉर्ड मिलते समय ब्रैड पिट बैकस्टेज थे और मॉनिटर पर जेन को देख खुश हो रहे थे।

एक-दूसरे से मुलाकात

इतना ही नहीं दोनों ने फैंस को अपनी साथ ली गई फोटो का तोहफा भी दिया। भले ही ब्रैड और जेनिफर के अफेयर की खबरें आ रही हों इन दोनों को साथ में कम ही देखा जाता है। हालांकि अब ये दोनों SAG अवॉर्ड्स के बैकस्टेज पर मिले जहां दोनों ने खुशी-खुशी बातें करते नजर आए। पैपराजी ने इन दोनों की फोटोज खींची, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में आप ब्रैड पिट को जेनिफर का हाथ पकड़े देख सकते हैं।