कमांडो 3 के सीन पर मचा बवाल, स्कूल गर्ल की स्कर्ट उठाते दिखा पहलवान, देखें Video

Commando 3 Controversial Scene
New Delhi: विद्धुत जामवाल स्टारर फिल्म कमांडो 3 (Commando 3) रिलीज होने के साथ ही कंट्रोवर्सी में पड़ गई है। सीन की शुरुआत एक पहलवान द्वारा स्कूल की बच्ची के साथ खुलेआम बदतमीजी (Commando 3 Controversial Scene) के साथ हुई है। इस पांस मिनट के वीडियो में रेस्लर द्वारा बच्ची के स्कर्ट को उठाते हुए शॉट पर लोग बवाल मचा रहे हैं।

दरअसल, कमांडो 3 के इस सीन (Commando 3 Controversial Scene) में एक स्कूल की बच्ची लड़कियों के साथ हो रहे यौन शोषण की वीडियो वायरल करने की बात करती है। उसकी वीडियो सुनने के बाद रेस्लर उसे धमकी देने लगता है। वह लड़की के नजदीक जाकर उसके स्कर्ट को उठाने लगता है।

लोगों ने कहा रेस्लर्स को बदनाम करने की कोश‍िश

फिल्म का यह सीन डिस्टर्ब‍िंग है जिसपर लोग आपत्त‍ि जता रहे हैं। यूट्यूब पर मौजूद इस पांच मिनट के वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर इस सीन का विरोध किया है। लोगों का कहना है कि इस सीन में पहलवानों को दिखाना गलत है। यूजर्स ने लिखा है कि रेस्लर महिलाओं की इज्जत करते हैं और फिल्म में यह सीन उनके कैरेक्टर के खिलाफ है।

यह है विवादित सीन

प्रोड्यूसर ने बताया इसे बोल्ड स्टेप

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म के इस इंट्रोडक्टरी सीन को बोल्ड स्टेप कहा है। उन्होंने कहा, ‘ऑडियंस तक पहुंचने के लिए नए तरीकों की खोज ही चाबी है। हमने इस तरह का इंट्रोडक्टरी सीन रखकर फिल्म की शुरुआत एक बोल्ड स्टेप से की है। यह एक गैंबल है लेकिन हमें विश्वास है कि इस क्ल‍िप को देखने के बाद ऑडियंस पूरी फिल्म देखना पसंद करेंगे’।

फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। इसमें विद्धुत जामवाल के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन लीड रोल में हैं। अब त‍क फिल्म को ठीक-ठाक पब्ल‍िक रिव्यूज मिल चुके हैं।