गोवा में बिखरा ‘डैज़ल मिस एंड मिसेज एशिया 2019’ का रंग, रिया पाटिल बनी मिस एशिया

Dazel Miss and Mrs Asia 2019 ria patil
New Delhi: ग्लैमर और स्टाइल के साथ कॉन्फिडेंस से भरे कदम जब रैंप पर पड़ते हैं तो देखने वालों की आंखे खुली और मुँह बंद रह जाते हैं।

तब पता चलता है कि इस कायनात में ईश्वर की सबसे सुन्दर रचना कोई और नहीं बल्कि आधी आबादी है। इसी आधी आबादी ने गोवा की शाम को बेहद हसीन और दिलकश बना दिया। मौका था सौंदर्य प्रतियोगिता डैज़ल (Dazel Miss & Mrs. Asia) मिस एंड मिसेज एशिया 2019 का।

यह भी पढ़ें : बुमराह के प्यार में गुमराह हुई एक और एक्ट्रेस! अब इस हॉट ब्यूटी के साथ भारतीय खिलाड़ी का नाम

परीसा कम्यूनीकेशन द्वारा गोवा में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे गोवा की रिया पाटिल मिस एशिया चुनी गयी। फर्स्ट रनर-अप पुणे की खुशबू और सेकंड रनर-अप विशाखापट्नम की राखी वर्मा चुनी गयी।

Source: Google

परीसा कम्यूनीकेशन की निदेशक तबस्सुम हक़ ने बताया कि मिसेज एशिया प्रतियोगिता में चेन्नई की गायत्री जी विनर चुनी गयी। जबकि हैदराबाद की नेहा राठी और महाराष्ट्र की तबस्सुम फर्स्ट रनर-अप रही। सेकंड रनर-अप का क्राउन हैदराबाद की ममता भास्कर और निधि रुपनूर के नाम रहा।

इलीट श्रेणी में दक्षिण अफ्रीका के युगांडा की प्रीती सिंह विनर बनी तो मुरादाबाद की कोमल गाँधी और तेलंगाना की जया फर्स्ट रनर-अप रही। जबकि सेकंड रनर-अप कर्नाटक की रामय्या रघुरमन और लखनऊ की कृतिका श्रीवास्तव चुनी गयी।

महाराष्ट्र की निहारिका सदाफूले ने क्लासिक श्रेणी में विनर का खिताब जीता। इसी श्रेणी में राजस्थान की डॉ वत्सना कसना और चेन्नई की रोहिणी नायडू फर्स्ट रनर-अप रही। जबकि सेकंड रनर-अप हरियाणा की वंदना वर्मा चुनी गयी। निर्णायक मंडल में तबस्सुम हक़ के अलावा फैशन ब्लॉगर अनुजा पांडेय और मिसेज यूनिवर्स डिवोटेड पल्लवी कौशिक शामिल थे।