Delhi Election: KRK का BJP पर तंज, जनता ने नफरत की राजनीति करनेवाले अमित शाह एंड कंपनी को नकारा

KRK target BJP
New Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में केजरीवाल की आंधी चल पड़ी है। चुनाव परिणाम जैसे-जैसे सामने आ रहे हैं ये साफ होता जा रहा है कि सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के पक्ष में जबरदस्त लहर थी जो अब वोटों में तब्दील होती दिख रही है।

आम आदमी पार्टी की रुझानों में दिख रही इस बंपर जीत से एंटरटेंटमेंट जगत से जुड़े लोग भी खासा खुश नजर आ रहे हैं। सिंगर विशाल ददलानी के ट्वीट के बाद फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK target BJP) का भी ट्वीट सामने आ गया है।

बीजेपी ने बाटने की राजनीति की- केआरके

हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों बटोरने वाले केआरके ने इस बार भी बीजेपी (KRK target BJP) पर तंज कसना नहीं भूला है। उन्होंने बीजेपी को मिल रही करारी हार पर चुटकी ली है।

वो ट्वीट करते हैं ‘ दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी के हर बड़े नेता ने खूब प्रचार किया, लेकिन फिर भी वो हार रहे हैं। बीजेपी ने नफरत और धर्म के नाम पर बाटने की राजनीति की। उन्होंने लोगों को टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिस्सा बताया, देशद्रोही तक कह दिया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इन लोगों आतंकवादी तक कह डाला। लेकिन इस सब के बावजूद भी दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को वोट दिया और अमित शाह एंड कंपनी को बुरी तरह नकार दिया’।

विशाल ददलानी ने भी किया था ट्वीट

वैसे केआरके से पहले सिंगर विशाल ददलानी ने भी आम आदमी पार्टी के पक्ष में ट्वीट किया था। उन्होंने भी आप की जीत पर खुशी जताई थी। उन्होंने कहा था कि जो भी इस देश के लिए अच्छा होगा, वहीं होगा।

अब केआरके और विशाल के ट्वीट साफ दिखा रहे हैं कि एंटरटेंमेंट जगत का एक बड़ा तबका केजरीवाल की राजनीति को पसंद करता है।

अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि दिल्ली विधानसभ चुनाव में आम आदमी पार्टी अप्रत्याशित जीत की तरफ अग्रसर हो रही है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के खेमे उदासी साफ महसूस की जा सकती है।