कनिका कपूर का तीसरा कोरोना टेस्ट भी निकला पॉजीटिव, मिलने वाले लोगों की रिपोर्ट भी आई सामने

Kanika Kapoor Third Coronavirus Report

नई दिल्ली। कोरोना से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच कनिका की तीसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आ गई है। कनिका की तीसरी रिपोर्ट में भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक मंगलवार को कनिका का तीसरा कोरोनावायरस टेस्ट किया गया और वो भी पॉजीटिव आया है।

लगातार हो रहे कनिका के टेस्ट

पीजीआई के डॉक्टर डायरेक्टर आर. के धीमन ने कहा कि कनिका के लागातार टेस्ट हो रहे हैं और उनका इलाज तब तक जारी रखा जाएगा जब तक उनके लगातार दो टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते।

इससे पहले सोमवार को भी कनिका का दूसरा टेस्ट करवाया गया था जो कि पॉजीटिव आया था। हालांकि दूसरा टेस्ट कनिका के परिवार की ज़िद के कारण करवाया गया था।

दरअसल, पहले टेस्ट की रिपोर्ट में कुछ चीज़ें ग़लत होने की वजह से कनिका के घरवालों ने रिपोर्ट को संदिग्ध बताया था। इस रिपोर्ट में कनिका का लिंग और उम्र ग़लत लिखे हुए थे। उन्हें पुरुष लिखा गया था और उम्र 28 साल लिखी गयी थी।

टेस्ट निष्कर्ष पॉज़िटिव लिखा गया था। जिसके बाद घरवालों ने इस रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर दिए तो कनिका का दोबारा टेस्ट किया, जो कि पॉजीटिव आया।

मिलने वालों की भी रिपोर्ट आई सामने

इन सब रिपोर्ट्स के बीच राहत देने वाली खबर ये है कि कनिका लंदन से भारत आने के बाद जितने भी लोगों से मिली हैं उनमें से जितने भी लोगों का अभी तक कोरोनावायरस का टेस्ट हुआ है, सबका नेगेटिव आया है। बीते दिनों खबर आई थी कनिका का एक दोस्त गायब है जो 15 मार्च को उनके साथ लखनऊ पार्टी में था।

इस खबर ने लखनऊ पुलिस से लेकर मुंबई पुलिस तक के कान खड़े कर दिये थे। लेकिन 24 मार्च को खबर आई की कनिका के दोस्त ओजस देसाई मिल गए हैं। उन्होंने भी अपना कोरोनावयरस टेस्ट करवा लिया है जो कि नेगेटिव आया है। फिलहाल वो मुंबई में अपने घर में क्वारंटाइन हैं।