KGF 2 से Adheera का फर्स्ट लुक आउट, 29 जुलाई को होगा खुलासा, खतरनाक लुक में संजय दत्त आएंगे नजर

KGF-2 Sanjay dutt adheera
New Delhi: सभी ने देखा कि साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ’ यानी कोलार गोल्ड फील्ड (KGF) ने किस तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और ब्लॉकबस्टर रही।

इस फिल्म के पहले पार्ट के बाद से ही फैंस को दूसरे पार्ट (KGF-2) का बेसब्री से इंतजार था। फर्स्ट पार्ट के रिलीज होने के चंद दिनों बाद ही दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गयी थी। लेकिन अब तक फिल्म से एक फोटो तक आउट नहीं की गयी।

यह भी पढ़ें : अब आधार कार्ड अपडेट कराने पर जेब करनी होगी ढीली, जानें किन सुविधाओं पर लगेगा कितना चार्ज

हालांकि अब काफी इंतजार के बाद मेकर्स ने फिल्म से अधीरा का फर्स्ट लुक (Adheera First Look Out) जारी कर दिया है। यह लुक काफी इंगेजिंग है और इसके बाद से लोगों के बीच उत्सुकता और भी अधिक बढ़ गयी है।

चूंकि फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी एक अहम किरदार में हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है ‘केजीएफ 2’ (KGF-2) में संजय ही अधीरा का रोल प्ले कर रहे हों। हालांकि मेकर्स ने अभी अधीरा की पहचान छिपाकर रखी है और कहा है कि 29 जुलाई को इससे पर्दा उठेगा। ‘केजीएफ 2’ अगले साल यानी 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी बतौर फीमेल लीड दिखायी देंगी।

फिल्म केजीएफ का चैप्टर 1 दर्शकों को काफी पसंद आया था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी और वर्ल्ड वाइड में 250 करोड़ से उपर की कमाई की थी। अब चैप्टर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस फिल्म की आगे की कहानी क्या होती। चैप्टर 1 में रॉकी के किरदार में यश की एक्टिंग को देख फैन्स हैरान रह गए थे और इस फिल्म से उन्होंने अलग ही पहचान बना ली है।

केजीएफ चैप्टर 1 की कहानी में दिखाया गया था कि एक छोटे लड़के का सपना मुंबई पर राज करने का और उसने पूरे मुंबई में हाहाकरा मचा दी थी। रॉकी का नाम मुंबई के हर कोने में गूंजता था और फिर उसने बैंग्लोर में जाकर एक नई कहानी को अंजाम दिया। रॉकी ने बैंग्लोर में जाकर गोल्ड माइनिंग करने वाली एक जगह में जाकर वहां के सम्राट गरुणा के साम्राज्य को उखाड़ फेंका।

यह भी पढ़ें : कारगिल विजय दिवस: कारगिल युद्ध का हीरो आज जूस की दुकान पर रहा जूठे बर्तन

इसके बाद अगले भाग में गरुणा की मौत के बाद केजीफ पर किसका कब्जा होग वह दिखाया जाएगा क्योंकि अब इस फिल्म में संजय दत्त की एंट्री होने वाली है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी नजर आईं थी, इसके साथ इस फिल्म में अनंत नाग भी थे और मॉनी रॉय का आइटम सॉन्ग भी था।