जहां कभी किराए के घर में नेहा कक्कड़ ने गुजारा था बचपन, अब वहीं खरीदा आलीशान बंगला.. फोटो वायरल

Neha Kakkar New House Rishikesh

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ना सिर्फ अपनी आवाज की वजह से पहचानी जाती है, बल्कि उनकी लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है।

बचपन में किराए के घर में पूरे परिवार के साथ रहने वाली नेहा कक्कड़ आज स्टार बन चुकी हैं। अपनी दमदार आवाज और बेहतरीन गानों की बदौलत नेहा कक्कड़ सुर्खियों में बनी रहती हैं।

जज की भूमिका भी बखूबी निभाई

रिएलिटी शो इंडियन आइडियल में कभी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं नेहा कक्कड़ आज उसी शो में जज की भूमिका निभा चुकी हैं। हाल ही में वो अपने ब्रेकअप को लेकर भी चर्चाओं में रहीं थी।

अब नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों हैं। दरअसल नेहा ने उत्तराखंड के ऋषिकेश में उसी जगह पर एक आलीशान बंगला खरीदा है। यह घर इसलिए भी खास है, क्योंकि वह बचपन में यहीं किराए के घर में रहीं थी।

इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पुराने किराए के घर और नए बंगले की तस्वीरें शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा है। नेहा कक्कड़ ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘ये वो बंगला है, जो अब ऋषिकेश में हमारा है और उस घर को देखने के लिए, जहां मैं पैदा हुई, राइट स्वाइप कीजिए।

उसी घर में, जहां हमारी कक्कड़ फैमिली महज एक कमरे के घर में रहती थी, जहां मेरी मां कमरे के अंदर टेबल रखती थी और उस छोटे से घर में वो टेबल हमारा किचन थी। और…वो घर भी हमारा अपना नहीं था, हम उस घर में किराए पर रहते थे। और…अब जब मैं उसी शहर में अपना खुद का बंगला देखती हूं तो मैं अक्सर भावुक हो जाती हूं।’

परिवार को दिया धन्यवाद

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में नेहा कक्कड़ ने आगे लिखा, ‘मेरी फैमिली को सबसे बड़ा धन्यवाद- सोनू कक्कड़, टोनी कक्कड़, मम्मी, पापा, माता रानी और हां मेरे सभी शुभ-चिंतकों को धन्यवाद।’

नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट पर उनके दोस्त आदित्य नारायण ने लिखा, ‘ये इस बात का बेहतरीन उदाहरण है कि दृढ़ संकल्प, धैर्य और कड़ी मेहनत के बल पर आप वो हासिल कर सकते हैं, जो आप चाहते हैं। वहीं, नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने उनकी पोस्ट पर लिखा, ‘बहुत इमोशनल कर दिया नेहा, लव यू।’