नेहा पेंडसे से मोना सिंह तक, इन हॉट हसीनाओं को पसंद आए ‘सेकंड हैंड’ हस्बैंड

TV Celebrities found Love In Divorcees
New Delhi: प्रेम एक अहसास है जो कुछ नहीं देखता। छोटे परदे के कुछ कलाकारों ने प्रेम के मामले (TV Celebrities found Love In Divorcees) में कुछ ऐसा ही किया। इन्होंने उनके साथ रहना पसंद किया, जिसे ये अच्छा मानते हैं। इनके लिए उनकी पिछली जिंदगी, शादी वगैरह कुछ भी मायने नहीं रखती। इन्होंने समाज के किसी भी बंदिश की परवाह नहीं की। बस अपनी खुशी और पसंद को देखा।

आइए ऐसे ही कुछ जोड़ियों (TV Celebrities found Love In Divorcees) पर नजर डालते हैं…

नेहा पेंडेसे

छोटे परदे की बेहतरीन कलाकार नेहा पेंडसे ने हाल ही में 5 जनवरी को पुणे में एक भव्य समारोह में शार्दुल सिंह व्यास के साथ शादी के बंधन में बंधीं। पता चला है कि शार्दुल सिंह व्यास की दो बार शादी हो चुकी है और पिछली शादी से उनके बच्चे भी हैं। खबरों के मुताबिक, नेहा इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ थीं और शार्दुल के साथ रहना चाहती थीं क्योंकि वे एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों ने एक-दूसरे के उतार-चढ़ाव को स्वीकार किया।

मोना सिंह

27 दिसंबर 2019 को जस्सी जैसी कोई नहीं फेम मोना सिंह ने बिजनसमैन श्याम राजगोपालन से शादी की। पता चला है कि वह पहले शादीशुदा हैं और उनकी 10 साल की एक बेटी भी है।

काम्या पंजाबी

ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी अगले महीने शलभ डांग से शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी पहले भी हो चुकी है और बच्चे भी हैं। काम्या और शलभ के प्रेम में ये बाधा नहीं हैं। दोनों अब तमाम बातों को पीछे छोड़ एक-दूसरे से जुड़ने जा रहे हैं।

शोएब इब्राहिम

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ छोटे परदे के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। लेकिन, दीपिका की पहले शादी हो चुकी थी और परेशान थीं, बाद में शोएब के रूप में उन्हें अपना प्यार मिला। दोनों ने 2018 में शादी कर ली। दोनों एक-दूसरे को खूब प्यार करते हैं।

जेनिफर विंगेट

बेहद फेम ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की। जेनफिर से शादी के पहले करण सिंह ग्रोवर की श्रद्धा निगम से शादी हो चुकी थी। हालांकि, जेनिफर और करण सिंह की शादी बहुत लंबी नहीं चली। बाद में करण सिंह ने 2016 में बिपाशा बसु से शादी कर ली।

गौरी प्रधान

गौरी प्रधान और हितेन तेजवानी ने 2004 में खुशी-खुशी शादी कर ली थी। दोनों की दो खूबसूरत बच्चे भी हैं। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि हितेन की शादी पहले भी चुकी थी। 2001 में हितेन का तलाक हुआ था।

रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता तब सार्वजनिक हो गया था जब अरहान ने घर में सबके सामने रश्मि को प्रपोज किया था। हालांकि, अरहान के पिछली शादी और बच्चे की खबर सामने आने के बाद उनके रिश्ते पर सवाल भी उठे। रश्मि ने भी नंदीश संधू से 2012 में शादी की थी।

लता सभरवाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम ऐक्ट्रेस लता सभरवाल ने अपने को-स्टार संजीव सेठ से शादी की है। उनकी प्रेम कहानी शुरू होने से पहले संजीव की शादी मराठी ऐक्ट्रेस रश्मि टिपनिस से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, ऋषिका और मानव। दोनों फिलहाल रश्मि के साथ रहते हैं। लता ने 2010 में संजीव से शादी की और उनका एक बेटा भी है।