RSS चीफ मोहन भागवत पर भड़कीं सोनम कपूर, तलाक पर दिए बयान को बताया मूर्खतापूर्ण

Sonam Kapoor Mohan Bhagwat
New Delhi: RSS चीफ मोहन भागवत तलाक पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। मोहन भागवत ने कहा था कि पढ़े लिखे लोगों में तलाक के ज्यादा मामले पाए जाते हैं। ये बयान सामने आने के बाद कई लोग मोहन भागवत की आलोचना कर रहे हैं। इस फेहरिस्त में अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor Mohan Bhagwat) की भी एंट्री हुई है।

सोनम कपूर ने ट्ववीट कर मोहन भागवत (Sonam Kapoor Mohan Bhagwat) के बयान की निंदा की है। सोनम ने लिखा- कौन समझदार इंसान ऐसी बातें करता है? पिछड़ा हुआ मूर्खतापूर्ण बयान। सोनम कपूर के इस ट्वीट पर भी लोगों के रिएक्शंस आ रहे हैं।

कई यूजर्स सोनम कपूर को गलत ठहरा रहे हैं तो कई लोगों ने मोहन भागवत के स्टेटमेंट को सही बताया है। मोहन भागवत के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया है।

तलाक पर क्या कहा था मोहन भागवत ने?

मोहन भागवत ने कहा था- इन दिनों सोसायटी में तलाक के मामले बढ़ते जा रहे हैं। संपन्न और शिक्षित परिवारों में तलाक के मामले ज्यादा होते हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से इंसान के अंदर एरोगेंस आता है। जिसका नतीजा ये होता है कि परिवार में अलगाव आता है, परिवार टूटने लगता है। भारत में हिंदू समाज का कोई विकल्प नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की पिछली रिलीज फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा थी। फिल्म में उनके अपोजिट अनिल कपूर और राजकुमार राव थे। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया था। सोनम कपूर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और पति आनंद आहूजा संग केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहती हैं।