आदित्‍य पंचोली के कंगना संग अफेयर पर बोले सूरज पंचोली, कहा- यह उनका पर्सनल मैटर

Sooraj Pancholi Aditya Pancholi Affair with Kangana
New Delhi: ऐक्‍टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) एक बार फिर दर्शकों को फिल्‍म ‘सैटलाइट शंकर’ से इम्‍प्रेस करने के लिए तैयार हैं। इन दिनों फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे सूरज ने अपने पिता आदित्‍य पंचोली के कंगना रनौत के साथ अफेयर (Aditya Pancholi Affair with Kangana) की खबरों पर बात की।

उन्‍होंने (Sooraj Pancholi) बताया कि कैसे इस पूरे एपिसोड ने उनकी लाइफ और उनके पैरंट्स के रिलेशनशिप को प्रभावित किया। सूरज ने कहा कि उन्‍होंने अपना ज्‍यादातर समय ग्रैंडपैरंट्स के साथ बिताया है। उनके पिता का कंगना के साथ अफेयर (Aditya Pancholi Affair with Kangana) उनके पैरंट्स का पर्सनल मैटर था और उन्‍होंने इसे सुलझा लिया। हालांकि, ऐक्‍टर ने माना कि जो चीजें हुईं, उससे वह खुश नहीं हैं।

सूरज (Sooraj Pancholi) को यह भी लगता है कि उनकी मां जरीना वहाब उनकी सबसे बड़ी ताकत हैं। उन्‍होंने कहा कि वह पूरे परिवार की ताकत हैं और यह बात उनके पिता को भी मालूम है। ऐक्‍टर के मुताबिक, भले ही उनके पिता लंबे हों, अच्छी पर्सनैलिटी हो लेकिन पिता से ज्‍यादा उनकी मां मजबूत हैं।

बता दें, आदित्‍य पंचोली की पत्‍नी जरीना ने बताया था कि उनके पति और कंगना करीब साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप में थे। बात करें सूरज की लेटेस्‍ट फिल्‍म की तो इसमें ऐक्‍ट्रेस मेघा आकाश भी अहम रोल में हैं।