Baaghi 3 Trailer: बम और तोप के गोलों के बीच दिखा टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन, देखिए वीडियो

Baaghi 3 Movie Trailer
New Delhi: टाइगर श्रॉफ की मोस्टअवेटेड फिल्म बागी-3 का ट्रेलर (Baaghi 3 Movie Trailer) रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। पूरे ट्रेलर में सिर्फ एक्शन पर जोर है और एक्शन भी ऐसा है कि कई लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं।

हालांकि, कई लोग के यह एक्शन (Baaghi 3 Movie Trailer) गले नहीं उतर रहा है। कई लोगों का मानना है कि कुछ ज्यादा ही एक्शन दिखाया गया है और इसके चक्कर में फिल्म की कहानी सामने नहीं आई है। कई लोग इसे इंडिया का कैप्टन अमेरिका बता रहे हैं तो कई लोग टाइगर को नया सुपरहीरो बता रहे हैं।

दरअसल, फिल्म (Baaghi 3 Movie Trailer) में टाइगर श्रॉफ रॉनी का किरदार निभा रहे हैं। अपने दूसरे देश में फंसे अपने भाई यानी रितेश देशमुख को बचाने जाते हैं। खास बात ये है कि वो अकेले जाते हैं और ‘वन मैन आर्मी’ की तरह वहां हंगामा कर देते हैं और पूरे देश की पुलिस से मुकाबला करते हैं।

ट्रेलर में दिख रहा है कि टाइगर पर पूरे देश की पुलिस हमला कर रही है, लेकिन अकेले टाइगर उनपर भारी पड़ रहे हैं। वहीं अपने एक्शन के दम पर अपने भाई को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। एक्शन सीन्स से भरपूर इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कई लोग इसे जबरदस्त एक्शन की नजर से देख रहे हैं तो कई यूजर्स इसे लिमिट से ज्यादा एक्शन बता रहे हैं। ऐसे में देखते हैं कि आखिर फिल्म का फैंस का कैसा रिएक्शन मिल रहा है।

बता दें कि फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज है। फिल्म के कई सीन विदेश में शूट किए गए हैं तो कई सीन भारत के अलग- अलग शहरों में शूट किए गए हैं। यह बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी।