शानदार स्टंट के साथ रिलीज हुआ टॉप गन के सीक्वल का ट्रेलर, आज भी कायम है टॉम क्रूज जलवा

Topgun Trailer
New Delhi: हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज़ (Hollywood Actor Tom Cruise), बॉलीवुड सितारे अनिल कपूर की तरह सदाबहार माने जाते हैं। उनकी फिटनेस को देखकर लगता ही नहीं है कि टॉम ने उम्र के साढ़े पांच दशक पूरे कर लिए हैं।

कुछ ही समय पहले मिशन इम्पॉसिबल में भयानक स्टंट के चलते चर्चा में थे और अब उनकी सुपरहिट फिल्म टॉपगन के सीक्वल का ट्रेलर (Top Gun Sequel Trailer) रिलीज हुआ है। टॉप गन साल 1986 में रिलीज हुई थी और अब 34 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है।

यह भी पढ़ें : गोवा में बिखरा ‘डैज़ल मिस एंड मिसेज एशिया 2019’ का रंग, रिया पाटिल बनी मिस एशिया

इस फिल्म में टॉम (Hollywood Actor Tom Cruise) फ्लाइट इंस्ट्रक्टर बने हैं। इससे पहले फिल्म टॉप गन (Top Gun Sequel Trailer) में उन्होंने यूएस नेवी फाइटर वेपन्स स्कूल में ट्रेनिंग ली थी। इस फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत में एड हैरिस का केरेक्टर, टॉम क्रूज के किरदार की उपलब्धियों के बारे में बात करता है और उससे पूछता है कि आखिर क्यों तुम सिर्फ एक कप्तान बन कर रह गए हो और तुम्हारा प्रमोशन क्यों नहीं हो पाया है। इसके जवाब में टॉम क्रूज का किरदार कहता है कि ये मेरे जीवन का एक रहस्य है।

यह भी पढ़ें : लिजेंड लता मंगेशकर ने की धोनी से रिटायरमेंट न लेने की इमोशनल अपील

रिपोर्ट्स के अनुसार, टॉम का किरदार मैवरिक, पायलट ट्रेनी ब्रैडली ब्रैडशॉ को ट्रेनिंग देते हैं क्योंकि ब्रैडली भी अपने पिता निक ब्रैडशॉ की तरह एक पायलट बनना चाहते हैं। ओरिजिनल फिल्म में निक की मौत हो जाती है। इस फिल्म का बजट 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। भारत में फिल्म के ड्रिस्टीब्यूशन की कमान वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के हाथ में है।

फिल्म में लुईस पुलमैन, जोसेफ कोसिन्सकी, ग्लेन पॉवेल, जेनिफर कॉनली जैसे एक्टर्स काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म के म्यूजिक स्कोर पर लेजेंडरी म्यूजिशियन हैंस जिमर और हैरोल्ड फाल्टरमेयर ने काम किया है। फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज़ होने जा रही है।