अभिनेता मनोज वाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के बाद अब एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर खौफ में है।
 
अभिनेता मनोज वाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के बाद अब एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर खौफ में है। पिछले तीन दिनों में बॉलीवुड की तीन बड़ी हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी है। इनमें अभिनेता रणबीर कपूर, निर्देशक संजय लीला भंसाली और अब मनोज वाजपेयी शामिल हो गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मनोज वाजपेयी ने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कोरोना वायरस ने चपेट में ले लिया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि डायरेक्टर के कोरोना संक्रमित होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

गौरतलब है कि मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) जल्द ही फैमिली मैन 2 में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। मनोज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग कर रहे थे जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना है।

इससे पहले रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके चलते भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग रुक गई है। 

FROM AROUND THE WEB