15 साल बाद आमिर खान और किरण राव लेंगे तलाक, आपसी सहमति से लिया फैसला

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (aamir khan) की दूसरी शादी भी टूटने जा रही है। आमिर खान और किरण राव (kiran rao) आपसी सहमति से तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी। 15 साल बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया है।
 
15 साल बाद आमिर खान और किरण राव लेंगे तलाक, आपसी सहमति से लिया फैसला

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (aamir khan) की दूसरी शादी भी टूटने जा रही है। आमिर खान और किरण राव (kiran rao) आपसी सहमति से तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी। 15 साल बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया है। हालांकि, दोनों के तलाक की वजह अभी सामने नहीं आई है।

बता दें कि किरण राव (kiran rao)  फिल्‍म प्रोड्यूसर, स्‍क्रीनराइटर और फिल्‍म निर्देशक हैं। आमिर खान  (aamir khan) किरण से 7 साल बड़े हैं। 

किरण राव (kiran rao) रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म तेलंगाना में हुआ था। उनके दादाजी जे रामेश्‍वर रॉव तत्‍कालीन तेलंगाना राज्‍य के वानपर्थी रियासत के राजा थे। यही नहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी उनकी कजिन हैं। किरण राव ने सोफिया कॉलेज ऑफ वूमेन से ग्रेजुएशन किया, उसके बाद एजेके मास कम्‍यूनिकेशन रिसर्च सेंटर से मास्‍टर्स की डिग्री हासिल की।

दोनों का एक बेटा भी है

किरण राव (kiran rao) आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 2005 में शादी की थी इसके पहले आमिर खान (aamir khan) ने रीना दत्‍ता से शादी की थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया था। आमिर औऱ किरण की लवस्टोरी बेहद दिलचस्प है। आमिर और किरण पहली दफा लगान के सेट पर मिले थे। वहां किरण बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहीं थी। उस वक्त दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते थे। उसके बाद दूसरी बार 2002 में एक बार दोनों फिर से मिलें। तब आमिर काफी तन्हा थे उनका रीना दत्ता से तलाक हो चुका था। उसके बाद दोनों की फोन पर बातें हुई और कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला।

बचपन से आमिर की दीवानी थी किरण

वहीं किरण राव (kiran rao) ने 14 साल की उम्र में आमिर खान (aamir khan) की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' देखी थी औऱ वो उनकी दीवानी हो गईं थीं। किरण ने ये सोचा भी नहीं था कि वे आमिर से कभी मिल भी पाएंगी।

FROM AROUND THE WEB