'बबीता जी' के पोस्ट पर कॉमेंट कर बुरे फंसे 'टप्पू' राज अनादकट, लोग बोले- आंटी पता ली!

 
'बबीता जी' के पोस्ट पर कॉमेंट कर बुरे फंसे 'टप्पू' राज अनादकट, लोग बोले- आंटी पता ली!

NewzBox Desk: पॉप्युलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में टप्पू (Tapu) का रोल प्ले करने वाले ऐक्टर राज अनादकट (Raj Anadkat) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। 

यूजर्स उन्हें (Raj Anadkat) सोशल मीडिया पर बुरा-भला कह रहे हैं। दरअसल राज अनादकट ने हाल ही 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' (Babita Ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के एक पोस्ट पर एक कॉमेंट कर दिया, जिसके कारण यूजर्स उन्हें टारगेट कर रहे हैं।

मुनमुन दत्ता ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम (Munmun Dutta Instagram) अकाउंट पर अपनी एक रील शेयर की थी, जिस पर राज अनादकट ने फायर इमोजी के साथ हार्ट इमोजी शेयर कर दिया। इस कॉमेंट को देख कुछ यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने 'टप्पू' की खिंचाई करते हुए कॉमेंट किया, 'वाह भाई आंटी पटा ली।' वहीं एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'लगता है मुनमुन दत्ता और राज अनादकट का अफेयर चल रहा है। कुछ तो शर्म करो दोनों।'

बता दें कि राज अनादकट और मुनमुन दत्ता के बीच एक फ्रेंडली बॉन्ड है। शो में साथ काम करते-करते दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। राज अनादकट और मुनमुन अकसर एक-दूसरे के पोस्ट पर कॉमेंट करते रहते हैं। राज अनादकट पहले भी मुनमुन दत्ता के अन्य पोस्ट पर कॉमेंट करने के लिए ट्रोल हो चुके हैं।

FROM AROUND THE WEB