अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के बुधवार की सुबह एक बड़ा सदमा लेकर आई। अभिनेत्री के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल (Raj Kaushal Death) का बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।
 
अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई। बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के बुधवार की सुबह एक बड़ा सदमा लेकर आई। अभिनेत्री के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल (Raj Kaushal Death) का बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। राज कौशल के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। वह अपने पीछे पत्नी मंदिरा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

2005 में आई फिल्म माई ब्रदर निखिल में राज कौशल (Raj Kaushal Death) के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माता ओनिर ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर साझा की।

ओनिर ने ट्वीट किया, बहुत जल्दी चला गया। हमने आज सुबह फिल्म निर्माता और निर्माता राज कौशल (Raj Kaushal Death) को खो दिया। बहुत दुख की बात है। वह मेरी पहली फिल्म माई ब्रदर निखिल के निर्माताओं में से एक थे। वह उन कुछ लोगों में से एक, जिन्होंने हमारी दृष्टि में विश्वास किया और हमारा समर्थन किया। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना।


अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने ट्वीट किया, विश्वास नहीं हो रहा है कि राज कौशल (Raj Kaushal Death) अब हमारे बीच नहीं हैं... यह चौंकाने वाला है। मंदिरा बेदी और उनके दो प्यारे बच्चों ने हमारे खुश मुस्कुराते हुए राज को खो दिया।

टीवी अभिनेता रोहित बोस रॉय ने ट्वीट किया, यह अविश्वसनीय है ... दुख और सदमे से स्तब्ध। हमारे सबसे करीबी में से एक। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, मेरा सबसे पुराना और करीबी दोस्त अब नहीं रहा... और मैं उसके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाऊंगा... उसके आखिरी बार नहीं देख पाऊंगा और लोग सोचते हैं कि एक एक्टर की जिंदगी बहुत आसान है। यह सबसे मुश्किल काम है इस वक्त दुनिया में...


बता दें कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल (Raj Kaushal Death) ने 1999 में शादी की और 2011 में उनको बेटे वीर हुआ। मंदिरा और राज कौशल, जिन्होंने पहले खुलासा किया था कि वे एक बेटी को गोद लेना चाहते हैं, उन्‍होंने पिछले साल जुलाई में 4 वर्षीय तारा को गोद लिया। मंदिरा बेदी और राज कौशल के बेटे वीर अब 10 साल के हो गए हैं।

एक फिल्म निर्माता होने के अलावा, राज कौशल  (Raj Kaushal Death) एक लेखक और एक निर्देशक भी थे और उन्होंने प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था। उन्होंने एक कॉपीराइटर के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने 1998 में अपनी खुद की विज्ञापन प्रोडक्शन कंपनी शुरू की और 800 से अधिक विज्ञापनों का निर्देशन किया। उन्होंने 2005 की फिल्म माई ब्रदर ... निखिल भी बनाई।

FROM AROUND THE WEB