कोरोना संक्रमित एक्टर अक्षय कुमार अस्पताल में किए गए भर्ती, फैंस से की ये अपील

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona) भी कल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बताया जा रहा है कि एक दिन होम क्वारंटीन में रहने के बाद मेडिकल कारणों से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
कोरोना संक्रमित एक्टर अक्षय कुमार अस्पताल में किए गए भर्ती, फैंस से की ये अपील

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र में तांडव मचा दिया है। मायानगरी मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona) भी कल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बताया जा रहा है कि एक दिन होम क्वारंटीन में रहने के बाद मेडिकल कारणों से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona) को सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अक्षय की टीम ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। अक्षय ने लिखा- आपकी दुआओं का असर दिख रहा है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन कुछ मेडिकल कारणों से मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। जल्द घर लौटूंगा। ध्यान रखें।


सोशल मीडिया पर दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona) ने रविवार को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने आप को तुरंत आइसोलेट कर लिया गया है। अपने घर पर ही मैं क्वारंटाइन हूं और सभी चीजों का ध्यान रख रहा हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहूंगा कि हाल ही में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह खुद भी जाकर अपना टेस्ट करवा ले। मैं जल्द ही वापस काम पर लौटूंगा।

गौरतलब है कि जब से कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दी है तब से लेकर अब तक तमाम छोटे बड़े कलाकार इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। जब कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू किया गया तब सरकार की तरफ से लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक करने का काम सबसे ज्यादा अक्षय कुमार ही कर रहे थे। जब फिल्मों की शूटिंग बंद हुईं और सभी लोग घरों में बैठे हुए थे तब भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona) ने ही सबसे पहले भारत सरकार के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की थी जिसमें वह कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताते हुए नजर आए।

आजकल अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona) अपनी एक और फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। अक्षय के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। अक्षय कुमार यहां एक पुरातत्वविद का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई है। हालांकि इस फिल्म से जुड़े 45 जूनियर आर्टिस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं।

FROM AROUND THE WEB