दूसरी बार मां बनेगी गीता बसरा, टर्बनेटर हरभजन सिंह के घर फिर गूंजेगी किलकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा (Geeta Basra) एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। पूर्व क्रिकेटर और टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) दूसरी बार पिता बनेंगे।
 
दूसरी बार मां बनेगी गीता बसरा, टर्बनेटर हरभजन सिंह के घर फिर गूंजेगी किलकारी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा (Geeta Basra) एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। पूर्व क्रिकेटर और टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) दूसरी बार पिता बनेंगे। गीता बसरा ने खुद यह खुशखबरी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस खुशखबरी के साथ एक्ट्रेस ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें हरभजन सिंह और उनकी बेटी भी साथ में हैं।

गीता बसरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट खुशखबरी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,'जल्द ही। जुलाई 2021'...। इससे साफ पता चलता है कि गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)  जुलाई 2021 में दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। फिलहाल दोनों की एक पांच साल की बेटी है, जिसका नाम हिनाया हीर प्लाहा है।


गीता बसरा (Geeta Basra) की शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस डेनिम ड्रेस में पति हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और बेटी हिनाया के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। भज्जी ने भी ब्लू डेनिम शर्ट पहन रखी है। वहीं, हिनाया के हाथ में एक ब्लैक टीशर्ट है, जिसपर लिखा है,'मैं जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।' इसके साथ ही हिनाया के चेहरे पर भी बड़ी बहन बनने की खुशी साफ झलक रही है। एक्ट्रेस के पोस्ट के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

गौरतलब है कि गीता बसरा (Geeta Basra) और भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)  29 अक्टूबर साल 2015 को शादी के बंधन में बंधे थें। इस कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। वहीं, गीता बसरा ने 27 जुलाई 2016 को बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद जुलाई 2021 में ही गीता और हरभजन दोबारा पैरेंट्स बनने जा रहे हैं।

FROM AROUND THE WEB