कोरोना नेगेटिव हुई कंगना रनौत, बोलीं- नहीं बताऊंगी वायरस को कैसे हराया

पिछले दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आई अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut tests covid negetive) का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है।
 
कोरोना नेगेटिव हुई कंगना रनौत, बोलीं- नहीं बताऊंगी वायरस को कैसे हराया

मुंबई। पिछले दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आई अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut tests covid negetive) का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। कंगना ने यह भी लिखा कि इस बीमारी को उन्होंने कैसे हराया, इसके बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हैं लेकिन नहीं बताएंगी। 

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut tests covid negetive) ने 8 मई को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने का पोस्ट किया था जिसे बाद में इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया था।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut tests covid negetive) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, आज मैं कोरोना नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोरोना फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है... हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर... आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

इंस्टाग्राम ने हटा दिया था कंगना का कोरोना पोस्ट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut tests covid negetive) ने बीती 8 मई को अपने कोरोना  पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ध्यान लगाने वाली मुद्रा में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। साथ में मैसेज भी लिखा था। हालांकि इंस्टाग्राम ने कंगना का वो पोस्ट हटा दिया था। 

कंगना ने लिखा था, मैं इसे खत्म कर दूंगी

कंगना (Kangana Ranaut tests covid negetive) ने अपने पोस्ट में लिखा था, बीते कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन भी हो रही थी। हिमाचल जाने का सोच रही थी तो कल मैंने अपना टेस्ट कराया और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोरोना  पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी। अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोरोना  को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। हर हर महादेव।

FROM AROUND THE WEB