संजय कपूर की बेटी शनाया रखने जा रही बॉलीवुड में कदम, करण जौहर ने किया ऐलान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है। आलिया और जान्हवी कपूर जैसे स्टार किड्स को लांच करने वाले करण जौहर (Karan Johar) अब जल्द ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को इंडस्ट्री में लांच करने जा रहे हैं।
 
संजय कपूर की बेटी शनाया रखने जा रही बॉलीवुड में कदम, करण जौहर ने किया ऐलान

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है। आलिया और जान्हवी कपूर जैसे स्टार किड्स को लांच करने वाले करण जौहर (Karan Johar) अब जल्द ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को इंडस्ट्री में लांच करने जा रहे हैं। दरअसल, काफी समय से ऐसी खबरें थीं कि शनाया कपूर फिल्मों में जल्द डेब्यू करेंगी और अब आज इसका ऐलान हो गया है।

सोशल मीडिया के जरिए आज धर्मा प्रोडक्शन ने बताया है कि शनाया ने DCA squad को साइन किया है। करण (Karan Johar) ने शनाया (Shanaya Kapoor) के फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'शनाया कपूर का #DCASquad में स्वागत है। इस जुलाई शनाया की पहली फिल्म के साथ ये एक यादगार और एक्साइटिंग जर्नी शुरू होने वाली है। अब शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की पहली फिल्म का ऐलान इसी साल जुलाई में किया जाएगा।'

वहीं शनाया ने भी ये न्यूज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा- 'आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई। Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू। अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ।'

बता दे, इस ऐलान के साथ ही शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। वैसे, डेब्यू से पहले शनाया फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं। शनाया बॉलीवुड में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फोटोशूट आए दिन वायरल होते ही रहते है। ऐसे में अब सभी को बस शनाया की डेब्यू फिल्म का ही इंतजार है।

FROM AROUND THE WEB