कोरोना को हरा स्वस्थ्य हुए कार्तिक आर्यन, ठीक होते ही खरीदी करोड़ों की लैम्बॉर्गिनी कार

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) कोरोना से जंग जीत गए हैं। सोमवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौट आए हैं।
 
कोरोना को हरा स्वस्थ्य हुए कार्तिक आर्यन, ठीक होते ही खरीदी करोड़ों की लैम्बॉर्गिनी कार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) कोरोना से जंग जीत गए हैं। सोमवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौट आए हैं। अपनी इस खुशी को दोगुना करते हुए कार्तिक ने अपने लिए एक ब्रैंड न्यू लैम्बॉर्गिनी कार खरीद ली है। उन्होंने अपनी चमचमाती लैम्बॉर्गिनी कार के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सेलीब्रेशन भी देखने को मिल रहा है, जिसके कारण कार्तिक अचानक चौंक पड़ते हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक अपनी नई कार के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं। काले रंग की लैम्बॉर्गिनी के पीछे ढेर सारे गुब्बारे दिखाई दे रहे हैं। 

इस कार के आगे बने सतिया को देखें तो मालूम होता है कि पहले कार्तिक (Kartik Aryan) ने इसकी पूजा करवाई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार की कीमत 3.5 से 4.5 करोड़ है। वहीं नई कार की खुशी में सेलीब्रेशन के दौरान कोई गुब्बार फोड़ देता है और इसकी आवाज से कार्तिक चौंक जाते हैं और लड़खड़ा पड़ते हैं। 

देखें वीडियो-


 

FROM AROUND THE WEB