कैटरीना कैफ ने खोला राज, बताया- रणबीर कपूर के साथ क्यों हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शामिल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा से ही अपने रिलेशन्स को लेकर चर्चा में रही है। वहीं एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का भी हाल कुछ ऐसा ही है।
 
कैटरीना कैफ ने खोला राज, बताया- रणबीर कपूर के साथ क्यों हुआ ब्रेकअप

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शामिल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा से ही अपने रिलेशन्स को लेकर चर्चा में रही है। वहीं एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का भी हाल कुछ ऐसा ही है। एक समय ऐसा भी था जब दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे थे। बॉलीवुड की गलियों में दोनों के अफेयर की चर्चा आम हो गई थी। दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन इसके बाद रणबीर और कैटरीना के रास्ते अलग हो गए।

रणबीर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना के अलग होने की क्या वजह थी इस बारे में कभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका। हालांकि ब्रेकअप के बाद कैटरीना (Katrina Kaif)  ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना ने कहा था, मैं हमेशा से बेहद इमोशनल और सेंसिटिव रही हूं। मैंने कभी भी किसी को बदलने की कोशिश नहीं की है और न ही मैं ऐसा करने वाली हूं। बतौर महिला मैंने एक बात सीखी कि हमें कभी भी अपनी पहचान नहीं खोनी चाहिए। हम इस दुनिया में अकेले आए हैं और अकेले ही जाएंगे, और इस बात को हम में किसी को भी कभी नहीं भूलना चाहिए।

कटरीना (Katrina Kaif) ने आगे कहा था कि, मैं रणबीर (Ranbir Kapoor) के परिवार के कभी भी उतना करीब नहीं थी, जितना कि मुझे होना चाहिए था। अब मैं जब भी शादी करने का फैसला करूंगी तो परिवार मेरे लिए सबसे जरूरी कारक होगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी यही दावा किया गया था कि रणबीर की फैमिली को कैटरीना कैफ पसंद नहीं थी। रिपोर्ट्स में कहा गया की रणबीर की मां नीतू कपूर कैटरीना को पसंद नहीं करती थीं। खैर अब रणबीर और कैटरीना ही इन सब बातों को भुलाकर अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

FROM AROUND THE WEB