KRK ने अक्षय कुमार के खिलाफ किया ट्वीट, बोले- प्रोड्यूसर्स ने सिर चढ़ा रखा है

 
KRK ने अक्षय कुमार के खिलाफ किया ट्वीट, बोले- प्रोड्यूसर्स ने सिर चढ़ा रखा है

New Delhi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। मेकर्स ने इसकी रिलीज 30 अप्रैल 2021 रखी है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा बेलबॉटम, रक्षबंधन और अतरंगी रे जैसी फिल्में भी इसी साल रिलीज होनी है। लेकिन फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (KRK) का कहना है कि अक्षय की फिल्मों को खरीददार नहीं मिल रहे हैं और बेलबॉटम और सूर्यवंशी रिलीज नहीं होगी।

कमला आर खान (KRK) ने ये भी कहा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर महीने एक नई फिल्म लाते हैं और हफ्ते में सातों दिन 24 घंटे शूटिंग करते हैं क्योंकि वो जानते हैं कि 2-3 साल बाद वह पैसा नहीं बना पाएंगे। कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा,"अक्षय कुमार की फिल्म के लिए कोई खरीददार नहीं मिल रहा है। सूर्यवंशी और बेलबॉटम जैसी उनकी फिल्में रिलीज नहीं होंगी।"

यहां देखिए कमाल आर खान का ट्वीट-

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1373068023263809540

प्रोड्यूसर्स को बताया मूर्ख

कमाल आर खान ने आगे लिखा,"लेकिन फिर वह हफ्ते के सातों दिन 24 घंटे लगातार शूटिंग कर रहे हैं। क्योंकि वह जानते हैं कि उनके पास पैसा कमाने का 2-3 साल का ही वक्त है। मूर्ख प्रोड्यूसर्स उन्हें लगभग 125 करोड़ रुपए दे रहे हैं।" बता दें कि अक्षय कुमार इन उत्तर प्रदेश के आयोध्या में हैं। जहां वहा राम मंदिर परिसर में फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग कर रहे हैं।

फिल्म रामसेतु की शूटिंग में बिजी अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। इस फिल्म में दोनों लीड रोल में हैं। फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कई जगहों में होने वाली है। साथ ही फिल्म का लगभग 80% हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जाएगा। अक्षय के रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस बार अक्षय सभी को बिल्कुल नए रोल में दिखाई देने वाले हैं।

FROM AROUND THE WEB