मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस का ट्रेलर रिलीज, फिर रहस्य से पर्दा उठाते दिखेंगे एक्टर

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के फैंस के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि उनकी वेब फिल्म 'साइलेंस…कैन यू हियर इट?' (Silence… can you hear it?) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
 
मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस का ट्रेलर रिलीज, फिर रहस्य से पर्दा उठाते दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। पिछले दिनों उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से उनके फैंस को निराश कर दिया था। इसी बीच मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के फैंस के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि उनकी वेब फिल्म 'साइलेंस…कैन यू हियर इट?' (Silence… can you hear it?) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Zee5 पर स्ट्रीम होने जा रही कॉप ड्रामा फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ प्राची देसाई और अर्जुन माथुर जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह एक अनोखी इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री फिल्म है।

कैसा है ट्रेलर 

'साइलेंस…कैन यू हियर इट?' (Silence… can you hear it?) का ट्रेलर जैसे ही शुरू होता है, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)  एक अनोखी हत्या के रहस्य को उजागर करने की कोशिश में जुटे हुए नजर आते हैं। फिल्म के  निर्देशक अबान भरुचा देवहंस ने इस पहले सीन से लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म इस रहस्य की वजह से होने वाले हंगामे और साजिश पर आधारित है।

ये फिल्म 26 मार्च 2021 को स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को लेकर ट्रेलर के सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है। जी स्टूडियोज के जरिए निर्मित और अबन भरूचा देवहंस के जरिए निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) , प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं।

यहां देखिए पूरा ट्रेलर

FROM AROUND THE WEB