Mukesh Officials का नया लव सांग ‘सोचो-सोचो’ रिलीज, युवा को दे रहा कीमती समय बचाने का संदेश

नई दिल्ली। युवा गीतकार और गायक मुकेश सुथार (Mukesh Officials) का नया गाना ‘सोचो-सोचो’ रिलीज हो चुका है। आज के युवाओं के प्यार को दर्शाता यह गाना लोगों को काफी …
 
Mukesh Officials का नया लव सांग ‘सोचो-सोचो’ रिलीज, युवा को दे रहा कीमती समय बचाने का संदेश

नई दिल्ली। युवा गीतकार और गायक मुकेश सुथार (Mukesh Officials) का नया गाना ‘सोचो-सोचो’ रिलीज हो चुका है। आज के युवाओं के प्यार को दर्शाता यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इंटरनेट सेंशेसन मुकेश ऑफिशयल के नाम से युवाओं के बीच पाप्युलर मुकेश सुथार पहले भी कई बार गायकी में अपना हाथ आजमा चुके हैं। हालांकि, अभी तक उन्हें बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली है।

‘सोचो सोचो’ गीत के जरिए मुकेश ने एक बार फिर गायक और गीतकार के रूप में अपनी किस्मत आजमाई है।

प्रेमियों पर आधारित है गीत

गायक-गीतकार मुकेश सुथार का एक गाना ‘सोचो सोचो’ सपने देखने वाले प्रेमियो पर आधारित है। आज के दौर में ज्यादातर लड़के यही करते हैं। जब कोई अनजान लड़की सोशल मीडिया पर किसी लड़के के मैसेज का जवाब देती है, तो लड़के मन ही मन सपने बुनने लगते हैं।

ऐसे ही स्वप्न प्रेमियों पर आधारित इस म्यूजिक वीडियो में मुकेश यही समझा रहे हैं कि उन लड़कों को लगता है कि वो लड़की उसके प्यार में गिर जाएगी। लेकिन यह सिर्फ कल्पना होती है। मुकेश ऑफिशल्स यह समझाना चाहते हैं कि अक्सर लड़के अपनी युवावस्था के दौरान इस सोशल मीडिया के दौर से गुजरते हैं और यह गलती कर बैठते है।

इस वीडियो के जरिए मुकेश ने साइबर क्राइम से बचने का भी संदेश दिया है। मुकेश कहते हैं कि सोशल मीडिया पर लड़कियों के नाम से लाखों फेक अकाउंट्स हैं। इनके चक्कर में कई युवा अपना कीमती समय ख़राब कर देते है। ऐसे में इस वीडियो का संदेश यही है कि फर्जी अकाउंट्स से दूर रहें।

स्वप्न प्रेम पर आधारित है गाना

‘सोचो सोचो’ गाने की बात की जाये तो यह प्रेम पर आधारित एक गाना है। गाने के शब्द कुछ इस प्रकार हैं -‘सोचो सोचो अगर ऐसा होगा तो मैं नाँचू, सोचो मिल जाऊ कही बाँहों में हो तू मेरी, तो में नाँचू’। मुकेश ऑफिशल्स के दो गाने ‘क्यूँ परदेशा’ और ‘उम्मीद है’ पहले से पाप्युलर हो चुके हैं।

यहां देखिए पूरा वीडियो

FROM AROUND THE WEB