कंगना रनौत की और बढ़ी मुसीबत, अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (FIR On Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया गया है।
 
कंगना रनौत की और बढ़ी मुसीबत, अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (FIR On Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया गया है। अदालत के आदेश के बाद खार पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। 

शिकायतकर्ता के मुताबिक, उन्होंने Didda: the Warrior Queen of Kashmir पर किताब लिखी है और कंगना ने उनको बिना पूछे उसपर फिल्म बनाने की घोषणा की। इसी के तहत कंगना रनौत (FIR On Kangana Ranaut) और रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) और 2 अन्य के खिलाफ कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

खार पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर गजानन काब्दुले ने मीडिया से इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि कोर्ट के आदेश के बाद कुल 4 लोग कंगना रनौत  (FIR On Kangana Ranaut), रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel), कमल कुमार जैन और अक्षय राणावत के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। आने वाले समय में इन चारों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। साथ ही मामले की जांच भी जारी है।

कंगना ने किया था फिल्म बनाने का ऐलान

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत  (FIR On Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका रिटर्न: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की अनाउंसमेंट की थी। मणिकर्णिका रिटर्न्स में 'कश्मीर की रानी' की कहानी को बयां किया जाएगा। हालांकि, फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही इसपर चोरी का आरोप लग गया था। 

'दिद्दा' के राइटर आशीष कौल (Ashish Kaul) के मुताबिक, कंगना ने उनकी स्क्रिप्ट को चोरी कर अपना बनाया है। फिल्म में कंगना जम्मू-कश्मीर की रानी दिद्दा का रोल प्ले करने वाली हैं। रानी दिद्दा ने आक्रांता महमूद गजनवी को दो बार मात दी थी। आशीष कौल की शिकायत के बाद अब कोर्ट ने खार पुलिस को FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। 

FROM AROUND THE WEB