सिंगर हर्षदीप कौर के बेटे का हुआ नामकरण, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया नाम का मतलब

हाल ही में मां बनी सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur Son) के घर में उनके बेटे का नामकरण किया गया है। हर्षदीप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे और पति के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।
 
सिंगर हर्षदीप कौर के बेटे का हुआ नामकरण, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया नाम का मतलब

नई दिल्ली। हाल ही में मां बनी सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur Son) के घर में उनके बेटे का नामकरण किया गया है। हर्षदीप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे और पति के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे का नाम अर्थ सहित बताया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी आर्ट, स्किल और टैलेंट से सबको प्रभावित करेगा। हर्षदीप के फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur Son) ने अपने बेटे का नाम 'हुनर सिंह' रखा है। उन्होंने इसका अर्थ भी बताया है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वाहेगुरु जी के आशीर्वाद से हमने अपने बेटे का नाम हुनर सिंह रखा है। इन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद दें। 

सोशल मीडिया पर मिली बधाई

इंस्टाग्राम पर हर्षदीप (Harshdeep Kaur Son) के फैंस उन्हें और उनकी फैमिली को खूब बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वाहेगुरु जी का आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है। आप अपना और अपने बच्चे का खास खयाल रखें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि निश्चित रूप से यह हम सब के लिए बेहद खुशी का मौका है। वाहेगुरु जी इसे लंबी उम्र प्रदान करें। 

मिल चुका है सूफी की सुल्ताना का खिताब

बता दें कि हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur Son) संगीत की दुनिया की बेहद चर्चित नाम हैं। उनके कई गाने हिट हुए। साल 2003 में उन्होंने अपना पहला बॉलीवुड सॉन्ग गाया था। हर्षदीप कौर को 'सूफी की सुल्ताना' का भी खिताब मिल चुका है। हर्षदीप कौर की प्रसिद्धि लगातार बढ़ रही है। वहीं, उनके फैंस भी उन्हें भरपूर प्यार देते हैं।

FROM AROUND THE WEB