ड्रग तस्करी केस में एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, एनसीबी ने 8 घंटे की पूछताछ के बाद भेजा जेल

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी (NCB Arrest Ajaz Khan) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार कर लिया है।
 
ड्रग तस्करी केस में एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, एनसीबी ने 8 घंटे की पूछताछ के बाद भेजा जेल

मुंबई। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी (NCB Arrest Ajaz Khan) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, एनआईए को शक है कि एजाज खान एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा है, जिसे फारूख बटाटा और उसका बेटा शादाब मिलकर चलाते हैं। एजाज खान से एनसीबी ने कल तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की और आज सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे पहले एनसीबी (NCB Arrest Ajaz Khan) ने फारूख बटाटा से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की और फिर जाने दिया। फारूख के बेटे शादाब को पिछले हफ्ते ही एनसीबी ने एक छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। उसके पास से करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स की खेप बरामद हुई थी। शादाब से पूछताछ के दौरान कई सेलिब्रिटी के नाम सामने आए थे, जिनमें एजाज खान (Ajaz Khan) भी शामिल हैं।

एजाज खान मंगलवार को राजस्थान से जैसे ही मुंबई लैंड हुआ, उसे एनसीबी ने नोटिस देते हुए हिरासत में ले लिया। एनसीबी (NCB Arrest Ajaz Khan) ने एजाज की लेकर अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी की। हालांकि, अभी साफ नहीं है कि इस छापेमारी के दौरान ड्रग्स की बरामदगी हुई है या नहीं, लेकिन छापेमारी के बाद एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया।

बॉलीवुड में गहराई तक घुल चुकी है ड्रग्स

इससे पहले एनसीबी  (NCB Arrest Ajaz Khan) ने 25 मार्च को मुंबई के सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ़्तार किया था। एनसीबी ने तीन जगह लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाके में छापेमारी की थी और इस छापेमारी में एनसीबी में खूब मात्रा में एमडी ड्रग्स बरामद किया था, जिसकी बाजार में कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही थी।

बताया जा रहा है कि शादाब बटाटा ड्रग्स के धंधे से काफी समय से जुड़ा हुआ है और मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था। एनसीबी  (NCB Arrest Ajaz Khan) को इसकी तलाश काफी समय पहले से थी, लेकिन 25 मार्च की रात छापेमारी कर एक बड़ा कामयाबी मिली। एनसीबी ने कुछ बड़ी-बड़ी महंगी गाड़ियों को भी अपने कब्जे में लिया था।

मुंबई में एमडीएमए के अलावा विदेशों से आने वाली ड्रग जैसे एलएसडी, गांजा, बड, कोकीन का सबसे बड़ा सप्लायर फारूख बटाटा है। हाई प्रोफाइल लोगों के बीच फारूख की अच्छी पैठ है। मुंबई के हर बार और बड़ी ड्रग्स पार्टीज में वह ड्रग्स सप्लाई करता है। अब उसके दोनों बेटों ने यह धंधा संभाल लिया है।

FROM AROUND THE WEB