बॉलीवुड में कोरोना की मार: अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ हुई कोविड पॉजिटिव

अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव (Katrina Kaif Covid Positive) पाई गई हैं। कैटरीना ने खुद इसकी जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।
 
बॉलीवुड में कोरोना की मार: अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ हुई कोविड पॉजिटिव

मुंबई। कोरोना वायरस ने देशभर में अपनी रफ्तार और तेज कर ली है। हर दिन एक लाख के करीब नए मामले सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव (Katrina Kaif Covid Positive) पाई गई हैं। कैटरीना ने खुद इसकी जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

फिलहाल, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Covid Positive) होम क्वारंटीन में हैं और डॉक्टरों की सलाह से सभी कोविड प्रोटोकॉल्स् का पालन कर रही हैं।

अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif Covid Positive)ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स के जरिए मंगलवार को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। कैटरीना कैफ ने लिखा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं।

इसके साथ ही कैटरीना (Katrina Kaif Covid Positive) ने अपील करते हुए कहा कि मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें। बता दें कि कोरोना की चपेट में महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर कई फिल्मी सितारे आ चुके हैं। हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अक्षय कुमार फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

FROM AROUND THE WEB