ओह माई गॉड के सीक्वल में परेश रावल की जगह नजर आएंगे 'कालीन भैय्या' पंकज त्रिपाठी

2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' (Oh My God 2) का सीक्वल बनने जा रहा है। लेकिन इस बार 'ओह माय गॉड' अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी इस फिल्म के लीड रोल में नजर आएंगे। पहली फिल्म में अक्षय के साथ परेश रावल लीड रोल में थे।
 
ओह माई गॉड के सीक्वल में परेश रावल की जगह नजर आएंगे 'कालीन भैय्या' पंकज त्रिपाठी

मुंबई। 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' (Oh My God 2) का सीक्वल बनने जा रहा है। लेकिन इस बार 'ओह माय गॉड' अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी इस फिल्म के लीड रोल में नजर आएंगे। पहली फिल्म में अक्षय के साथ परेश रावल लीड रोल में थे। इसमें मिथुन चक्रवर्ती का भी अहम किरदार था। 

ओह माई गॉड 2  (Oh My God 2) की शूटिंग पहले मई-जून 2021 में होने थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इसकी शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है।

'ओह माय गॉड 2'  (Oh My God 2) की शूटिंग अब सितंबर 2021 में शुरू होगी। पहली फिल्म की सक्सेस के बाद इसके सीक्वल को बनाना मेकर्स की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। अभी लॉकडाउन है और चीजें ठीक होने के बाद मेकर्स को इसे जल्द से जल्द बनाना चाहते हैं।

पुराने अवतार में दिखाई देंगे अक्षय कुमार

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, पहली फिल्म की तरह ही इसके सीक्वेल में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे मगर फिल्म में परेश रावल को पंकज त्रिपाठी से रीप्लेस किया जा रहा है। फिल्म को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि ओह माय गॉड 2  (Oh My God 2) में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी होंगे। फिल्म में अक्षय अपने कृष्ण अवतार में ही दिखाई देंगे।

दो महीने में पूरी होगी शूटिंग 

सूत्र ने आगे कहा कि फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी से बात हो गई है और हर चीज तय हो चुकी है। फिल्म सितंबर में शूट होगी। इसका दो महीने का शेड्यूल है। सूत्र ने बताया कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो चुका है। आइसोलेशन में रहते हुए एक टीम शूटिंग की उचित लोकेशन ढूंढ रही है और शहर में फिल्म के सेट के डिजाइन पर बातचीत कर रही है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने में पूरी हो जाएगी।

FROM AROUND THE WEB