सड़क हादसे में पंजाबी सिंगर दिलजान की मौत, पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर

अपने पॉप्युलर पंजाबी गानों की वजह से चर्चा में आए पंजाबी सिंगर दिलजान (Punjabi Singer Diljaan) अब इस दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में सिंगर दिलजान की मौत हो गई है।
 
सड़क हादसे में पंजाबी सिंगर दिलजान की मौत, पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर

अमृतसर। अपने पॉप्युलर पंजाबी गानों की वजह से चर्चा में आए पंजाबी सिंगर दिलजान (Punjabi Singer Diljaan) अब इस दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में सिंगर दिलजान की मौत हो गई है। ये हादसा आज सुबह अमृतसर (पंजाब) के करीब हुआ। इस खबर के सामने आने के बाद से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और सितारे सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर

दिलजान  (Punjabi Singer Diljaan) की मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कई सितारे गायक के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ, तब दिलजान अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे।

सिंगर सुकशिंदर ने दिलजान  (Punjabi Singer Diljaan) की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'ये दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुबह-सुबह मिला। संगीत की दुनिया को नुकसान हुआ है। इस दुनिया से दिलजान की विदाई।' सुकशिंदर के साथ ही मिस पूजा,सचिन अहूजा सहित कई सितारों ने दिलजान को श्रद्धांजलि दी है।

दिलजान  (Punjabi Singer Diljaan) पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक अच्छा नाम थे। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी थी। दिलजान की हिट लिस्ट में आधा पिंड, यारां दी गल, शूं करके, हर पल, फर्स्ट लव, मेरा दिल, धरती, तेरे शहर सहित कई और गीत शुमार थे। इसके साथ ही दिलजान का साई के दीवाने गीत भी काफी चर्चा में रहा था।

FROM AROUND THE WEB