रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, परिवार वाले बोले-वह अब पूरी तरह ठीक है

देशभर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor health update) आखिरकार कोरोना से उबर गए हैं।
 
रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, परिवार वाले बोले-वह अब पूरी तरह ठीक है

मुंबई। देशभर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor health update) आखिरकार कोरोना से उबर गए हैं। रणबीर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उनके अंकल और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने इसकी पुष्टि की है। इसके साथ ही रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ दिख रही हैं।

बता दें कि मार्च की शुरुआत में एक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor health update) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद रणबीर कपूर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। नीतू ने रणबीर हेल्थ से जुड़ा अपडेट भी दिया था कि वह दवाइयां ले रहे हैं और उनकी स्वास्थ्य में सुधार भी हो रहा है। 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor health update) के अंकल रणधीर कपूर ने पुष्टि करते हुए कहा कि रणबीर कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हो गए हैं और वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

पिता की बरसी पर हवन में हुए शामिल

इससे पहले शुक्रवार को पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor health update) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक्टर के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में रणबीर और रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के निधन के 11 महीने पूरे होने पर हवन में हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं। 


 

FROM AROUND THE WEB