एक्शन से भरपूर राधे में रणदीप हुड्डा का दमदार नेगेटिव रोल, लोगों को पसंद आया सलमान का अंदाज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe your most wanted Bhai) रिलीज हो गई है। कोरोना के चलते लगी बापंबदियों के बीच फिल्म को ईद के मौके पर गुरुवार को OTT पर रिलीज किया गया।
 
एक्शन से भरपूर राधे में रणदीप हुड्डा का दमदार नेगेटिव रोल, लोगों को पसंद आया सलमान का अंदाज

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe your most wanted Bhai) रिलीज हो गई है। कोरोना के चलते लगी बापंबदियों के बीच फिल्म को ईद के मौके पर गुरुवार को OTT पर रिलीज किया गया। फैंस को सलमान खान की इस फिल्म का काफी वक्त से इंतजार था। 

फिल्म को मिल रहे पॉजीटिव रिव्यू

सोशल मीडिया से लेकर फैन पेजों तक हर जगह फिल्म (Radhe your most wanted Bhai) को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। इंडिया डॉट कॉम के रिव्यू के मुताबिक सलमान खान का दमदार एक्शन और रणदीप हुड्डा का निगेटिव अवतार एंटरटेनमेंट का डबल डोज साबित हुआ है। फिल्म की कहानी मुंबई शहर में चल रहे एक ड्रग नेक्सस के बारे में है जिसे तोड़ने के लिए एक डेकोरेटेड ऑफिसर को लाया जाता है जो कि अपने अंदाज में काम करना पसंद करता है।

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में है जिसे देश की आर्थिक राजधानी से ड्रग नेक्सस को पूरी तरह उखाड़ फेंकने की जिम्मेदारी मिली है। सलमान खान का एक्टिंग स्वैग मैच कर पाना किसी के बस की बात नहीं रही है और इस फिल्म में भी वैसा ही देखने को मिला है। दिशा पाटनी (Disha Patani) का ग्लैमरस अंदाज फिल्म में जहां चार चांद लगा रहा है, वहीं रणदीप हुड्डा साफ तौर पर अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में दहशत पैदा कर पाने में कामयाब रहे हैं।

FROM AROUND THE WEB