सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे इस दिन होगी रिलीज, सामने आया पोस्टर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Release date) का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।
 
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे इस दिन होगी रिलीज, सामने आया पोस्टर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Release date) का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म करते हुए सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर दिया है, जिसमें रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है।

13 मई को रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म का एक पोस्टर (Radhe Release date) शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 13 मई, 2021 को रिलीज होगी। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने...। इस कैप्शन के साथ में सलमान खान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

प्रभु देवा हैं निर्देशक

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का फुल डोज कही जाती हैं। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित राधे (Radhe Release date) एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के नए पोस्टर ने फैन्स को अधिक उत्साहित कर दिया है। फिल्म की रिलीज में ठीक दो महीने का वक़्त बचा है।

कैसा है पोस्टर

जलते हुए हेलीकाप्टर और  युद्ध के मैदान के बैकग्राउंड के साथ, सलमान खान  (Salman Khan) दमदार फिजीक में पहले से कहीं ज्यादा हॉट दिखाई दे रहे है। राधे (Radhe Release date) के पोस्टर में एक क्लासिक सलमान खान के सभी एलिमेंट्स मौजूद हैं और यह एक बड़ी एंटरटेनर होने का वादा करती है। फिल्म के पोस्टर से साफ है कि राधे में जोरदार एक्शन का डोज दर्शकों को मिलेगा।

सलमान खान  (Salman Khan) के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर पेश किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। 

FROM AROUND THE WEB