सारा अली खान ने किए कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन, लोगों ने पूछा- हिंदू हो या मुसलमान?

 
सारा अली खान ने किए कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन, लोगों ने पूछा- हिंदू हो या मुसलमान?

NewzBox Desk: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। सारा अली खान जहां भी होती हैं वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

हाल में सारा अली खान असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर (Kamakhya devi Mandir) में पहुंचीं। उन्होंने मंदिर से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सारा की तस्वीरें देखकर कई यूजर्स उनके धर्म के बारे में सवाल कर रहे हैं।

सारा (Sara Ali khan) ने रविवार को अपनी तस्वीरें कामाख्या मंदिर (Kamakhya devi Mandir) के सामने खड़े हुए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान वाइट सूट में असम का ट्रडिशनल गमछा गले में डाले और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रही हैं। सारा की इन तस्वीरों को फैन्स ने काफी पसंद किया मगर कुछ लोग कॉमेंट सेक्शन में सारा के धर्म पर सवाल उठाने लगे। देखें, सारा का पोस्ट:

सारा अली खान (Sara Ali khan) के कामाख्या देवी मंदिर (Kamakhya devi Mandir) पहुंचने पर जहां कुछ लोगों ने इसकी काफी तारीफ की है, वहीं कुछ लोग सारा के मुस्लिम होने के बावजूद मंदिर जाने की आलोचना कर रहे हैं और उनके धर्म पर सवाल उठा रहे हैं

वैसे बता दें कि इससे पहले फरवरी के महीने में सारा अली खान (Sara Ali khan) अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह में भी गई थीं। सारा ने अजमेर से भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं।
 
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद इसी साल रणवीर सिंह के साथ सारा की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई थी। 2020 में सारा की 2 फिल्में कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ और वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ रिलीज हुई थीं। अब सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं।

FROM AROUND THE WEB