सुशांत सिंह को नेशनल अवार्ड मिलने पर भावुक हुईं बहन श्वेता, शेयर किया बेहद इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) को नेशनल अवार्ड (National Award) मिलने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उन्हें याद किया है।  सुशांत को उनकी फिल्म 'छिछोरे' (Chichore Movie) के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया है।
 
सुशांत सिंह को नेशनल अवार्ड मिलने पर भावुक हुईं बहन श्वेता, शेयर किया बेहद इमोशनल पोस्ट

मुंबई। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की हाल ही में घोषणा की जा चुकी है। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) को उनकी फिल्म 'छिछोरे' (Chichore Movie) के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया है। फिल्म छिछोरी में उन्होंने एक बेटे के पिता का रोल निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर ने भी शानदार रोल निभाया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) को नेशनल अवार्ड (National Award) मिलने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उन्हें याद किया है। 

सुशांत (Sushant Singh Rajpoot) को याद करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति  (Shweta Singh Kirti) ने कहा कि आज तुम होते तो इस अवार्ड को अपने हाथों में देखकर बहुत खुश होते। हमें तुमपर गर्व है।

ट्विटर पर शेयर की पोस्ट

श्वेता  (Shweta Singh Kirti) ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया, फिल्म छिछोरे ने नेशनल अवार्ड (National Award) अपने नाम किया है। भाई (सुशांत) मैं जानती हूं कि तुम ये देख रहे हो लेकिन अगर तुम आज यहां इस अवार्ड को लेने के लिए होते तो हमें बहुत खुशी होती। श्वेता ने आगे लिखा, ऐसा कोई भी दिन नहीं है जब मैंने तुमपर गर्व महसूस नहीं किया हो। इसके साथ ही श्वेता ने हैशटैग #SushantOurHero मुहिम की भी शुरुआत की।


2019 में हुई थी रिलीज

सितंबर 2019 में फिल्म 'छिछोरे' (Chichore Movie) रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था। होस्टल लाइफ पर आधारित इस फिल्म में वरुण शर्मा, प्रतीक बाबर, श्रद्धा कपूर के अलावा कई जाने माने स्टार्स शामिल थे। इस फिल्म में सभी स्टार्स ने बखूबी काम किया था। हालांकि, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था, जिसकी वजह से कुछ कमाई नहीं हो पाई थी। 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) ने 14 जून, 2020 को आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के कई कारण मीडिया में सामने आए। उनकी फिल्मों को प्रोत्साहन न मिलना भी एक कारण बताया गया। बीते साल छिछोरे फिल्म  (Chichore Movie) को कोई भी अवार्ड नहीं मिला, जबकि गली बॉय जैसी फिल्म ने धूम मचाई थी।

FROM AROUND THE WEB