श्वेता त्रिपाठी ने शेयर किया कोरोना का अनुभव, कहा-सूंघने और चखने की क्षमता पहले जैसी नहीं रही

बॉलीवुड अभिनेत्री और वेब सीरीज मिर्जापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभाकर मशहूर हुई श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) शर्मा कोरोना से उबर चुकी हैं। हालांकि वह इससे ठीक हो गई हैं, लेकिन वह पहले जैसा महसूस नहीं कर रही हैं।
 
श्वेता त्रिपाठी ने शेयर किया कोरोना का अनुभव, कहा-सूंघने और चखने की क्षमता पहले जैसी नहीं रही

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और वेब सीरीज मिर्जापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभाकर मशहूर हुई श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) शर्मा कोरोना से उबर चुकी हैं। हालांकि वह इससे ठीक हो गई हैं, लेकिन वह पहले जैसा महसूस नहीं कर रही हैं। श्वेता का कहना है कि वह शारीरिक रूप से तो ठीक हो गई हैं, लेकिन उनका मानसिक, स्वाद और सूंघने की क्षमता पहले जैसे नहीं रही है।

बता दें कि श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) और उनके पति भी पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि ठीक हुए लंबा वक्त हो गया है, लेकिन मेरे स्वाद और सूंघने की क्षमता पहले जैसी नहीं है। मुझे नहीं लगता की पहले जितना पूरी तरह से वापसी आ गया है और वर्कआउट भी पहले की तरह नहीं हो रहा है। शारीरिक तौर पर, मैं ठीक हूं लेकिन मेरे पास वर्कआउट के लिए पर्याप्त एनर्जी नहीं है।

श्वेता (Shweta Tripathi) ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मेरी मांसपेशियों में पहले जैसी मजबूती भी नहीं रही है। श्वेता ने बताया कि उन्हें कब महसूस हुआ कि उन्हें कोरोना हो गया है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता था कि मेरा टेंपरेचर ज्यादा हो रहा है.. मैं अलग तरीके से बैचेनी और थकावट महसूस करती थी, 14 घंटे की शूटिंग के बाद कभी महसूस नहीं हुआ। ऐसी हालत में मुझे ये सब कोविड-19 की वजह से लगता था।

रोकनी पड़ी थी शूटिंग

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने आगे कहा कि जब मैं घर पहुंचती हूं, मैं अच्छी महसूस करती हूं लेकिन अगली सुबह, मुझे दोबारा बुखार हो जाता था तो मैंने आइसोलेशन में जाने और टेस्ट करवाने का फैसला किया। आपको बुरा लगता है कि आपकी वजह से शूटिंग रोक दी जाएगी या कैंसिल होगी, लेकिन मेरे प्रोड्यूसर ने इसे समझा।

पति को भी हुआ था कोरोना 

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने कहा कि आइसोलेशन में पॉजिटिव रहना सबसे ज्यादा कठिन है। आप देख रहे हैं और पढ़ रहे हैं फिर भी आपको ऐसा कुछ महसूस नहीं हो रहा है। मैं बहुत खा रही थी। मैंने उन दोस्तों के साथ बात की जो कोरोना पॉजिटिव हुए थे,उन्हें भी ऐसा ही लगा। मेरे पति, चीता की भी कुछ दिनों के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आई। इसलिए हम एक साथ अलग-अलग थे और उन्हें कोई लक्षण नहीं थे।

FROM AROUND THE WEB