महिलाओं के 'फिगर' पर विवादित बयान से भड़की सोना महापात्रा, दिया करारा जवाब

महिलाओं के फिगर पर विवादित बयान देने वाले डीएमके नेता डिंडीगुल के कमेंट पर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) भड़क गई हैं।
 
महिलाओं के 'फिगर' पर विवादित बयान से भड़की सोना महापात्रा, दिया करारा जवाब

मुंबई। महिलाओं के फिगर पर विवादित बयान देने वाले डीएमके नेता डिंडीगुल के कमेंट पर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) भड़क गई हैं। दरअसल, डीएमके नेता ने एक चुनावी सभा के दौरान महिलाओं की बॉडी पर विवादित बयान दिया था। डिंडीगुल ने कहा था कि देश की मॉर्डन औरतें अब '8' नंबर के शेप की तरह नहीं दिखतीं, क्योंकि वे विदेशी गाय का दूध पीती हैं। सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) ने ऐसे कॉमेंट करने वाले लीडर्स को मूर्ख कहा है।

सोना ने बयान को बताया मूर्खतापूर्ण

सोना (Sona Mahapatra) ने ट्वीट किया है, तमिलनाडु से लेकर उत्तराखंड तक कई इनके बीच और बाहर भी होंगे, मूर्खों को सेक्सिम और महिला विरोधी बीमारी गहराई से जोड़ती है। क्या ये मूर्खता वाकई लोगों को आकर्षित करती है? सस्ती हंसी के लिए कुछ भी या फिर सोच-समझकर पौरुष का खतरनाक जर्म फैलाने के लिए?

महिलाओं के फिगर पर किया था कॉमेंट

रिपोर्ट के मुताबिक, डिंडीगुल लियोनी ने एक कैंपेन के दौरान कहा था, महिलाएं अपना शेप खोती जा रही हैं और टंकी जैसी लगने लगी हैं। लोग विदेशी गायों से दूध निकालते हैं। महिलाएं विदेशी गायों का दूध पीती हैं इस वजह से उनका वजन बढ़ रहा है। पुराने दिनों में महिलाओं के शरीर का निचला हिस्सा 8 नंबर जैसे दिखते थे (कर्वी थीं)। जब वे बच्चा गोद में उठाती थीं तो बच्चा निचले हिस्से पर टिका रहता था। लेकिन अब टंकी जैसी हो गई हैं जिसकी वजह से महिलाएं बच्चा निचले हिस्से पर कैरी नहीं कर पातीं।

FROM AROUND THE WEB