सोनू सूद के नाम से लोगों को लगा रहे थे चूना, पुलिस ने किया गिरफ्तार... एक्टर ने कहा शुक्रिया

 
सोनू सूद के नाम से लोगों को लगा रहे थे चूना, पुलिस ने किया गिरफ्तार... एक्टर ने कहा शुक्रिया
कोरोना संकट के दौरान हजारों लोगों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के नाम से लोगों को ठगने वाले एक व्यक्ति को तेलंगाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद एक्टर ने इस ठग को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस (Telangana police) का आभार व्यक्त किया।

नई दिल्ली। कोरोना संकट के दौरान हजारों लोगों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के नाम से लोगों को ठगने वाले एक व्यक्ति को तेलंगाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद एक्टर ने इस ठग को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस (Telangana police) का आभार व्यक्त किया। दरअसल, यह ठग सोशल मीडिया के जरिए लोगों को धोखा देने और उनसे पैसे लेने के लिए सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल कर रहा था।

खुद को बताता था सोनू सूद का सलाहकार

खबरों की मानें तो आरोपी ने सोनू सूद (Sonu Sood) का सलाहकार होने का दावा करके लोगों को धोखा दिया। सोनू सूद ने धोखेबाजों को नसीहत भी दी है। उन्होंने उन्हें इस तरह की गतिविधियों से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह नहीं सुधरते हैं तो जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

क्या बोले सोनू

सोनू सूद (Sonu Sood) ने तेलंगाना पुलिस (Telangana police) को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद। सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें, वरना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। गरीब लोगों को धोखा देना बंद करो।


बिहार का है आरोपी

गिरफ्तार आरोपी का नाम आशीष कुमार बताया जा रहा है, जो कि बिहार के मुजफ्फरपुर का निवासी है। उसे 4 अप्रैल को साइबराबाद पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया था।

FROM AROUND THE WEB