सोनू सूद की बड़ी पहल, अब सिर्फ एक फोन कॉल से आपके घर तक पहुंचेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोरोना वायरस महामारी के दौरान एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Helping in Corona) ने हर तरह से देश के लोगों की मदद की है। संकट की इस घड़ी में सोनू सूद आज भी लोगों की मदद के लिए जुटे हुए हैं।
 
सोनू सूद की बड़ी पहल, अब सिर्फ एक फोन कॉल से आपके घर तक पहुंचेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर
नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के दौरान एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Helping in Corona) ने हर तरह से देश के लोगों की मदद की है। संकट की इस घड़ी में सोनू सूद आज भी लोगों की मदद के लिए जुटे हुए हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में ऑक्सीजन और कंसंट्रेटर की भारी किल्लत से कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी। ऐसे में अब सोनू सूद ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जरूरतमंदों के घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है।

जब जरूरतमंद हर तरफ से निराश हो जाते हैं, तो अंत में सोनू सूद (Sonu Sood Helping in Corona) से मदद की गुहार लगाते हैं। सूद भी हर संभव प्रयास करते हैं कि जरूरतमंदों की उम्मीद उनसे न टूटे। 

सोनू सूद (Sonu Sood Helping in Corona) ने अपने आधिकारिक ट्वविटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया ये बताते हुए कि ऑक्सीजन रास्ते में है। मात्र चंद घंटों में उनके ट्वीट को हजारों लोगों ने रिट्वीट किया। इससे एक दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था। उसमें उनको कहते हुए सुना जा सकता है कि ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके शहर में पहुंचाने की कोशिश हो रही है। 


सोनू सूद (Sonu Sood Helping in Corona) आगे कहते हैं, दिल्ली में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए और सबसे ज्यादा दिल्ली में हमने लोगों को खोया, जो मुझ तक पहुंचे। इसलिए हम दिल्ली के लिए एक नंबर जारी कर रहे हैं। उस पर अगर आप कॉल करते हैं, तो हमारी कंपनी से कोई शख्स ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके घर पर उपलब्ध करा देगा। 

उन्होंने बताया कि ये सेवा बिल्कुल मुफ्त और निशुल्क है। सोनू (Sonu Sood Helping in Corona)के मुताबिक, जब कभी ऑक्सीजन कन्संट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए, तो कृपया उसे लौटा दें ताकि ये किसी अन्य शख्स की जिंदगी बचा सके। ये छोटी सी भेंट आपके शहर के लिए है। 

FROM AROUND THE WEB