'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' बनेंगे रणवीर सिंह, जबरदस्त एक्शन पैक्ड होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranvir Singh upcoming Movie) जल्द ही वासु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' (Suryapurta Mahavir Karna) में लीड रोल में नजर आएंगे।
 
'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' बनेंगे रणवीर सिंह, जबरदस्त एक्शन पैक्ड होगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranvir Singh upcoming Movie) के फैन लंबे समय से उनकी किसी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। कोरोना के बाद से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। हाल ही में रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म '83' की रिलीज डेट घोषित की गई है। यह फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन सबके बीच रणवीर के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, रणवीर सिंह (Ranvir Singh upcoming Movie) अब 'महावीर कर्ण' (Suryapurta Mahavir Karna) के रोल में नजर आने वाले हैं।

खबरों की मानें तो रणवीर (Ranvir Singh upcoming Movie) जल्द ही वासु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' (Suryapurta Mahavir Karna) में लीड रोल में नजर आएंगे। इसमें वे सूर्य पुत्र 'महावीर कर्ण' की भूमिका निभाएंगे। हालांकि मेकर्स या एक्टर की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा एंटरटेनमेंट को फिल्म (Suryapurta Mahavir Karna) के लिए रणवीर सिंह इस रोल में फिट बैठते दिख रहे हैं। इसलिए मेकर्स ने इस रोल को लेकर रणवीर सिंह (Ranvir Singh) से बातचीत भी की है उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है। हालांकि, अभी भी दोनों में ​से किसी की तरफ से भी ये बात कंफर्म नहीं की गई है। मगर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बात फाइनल है और जल्द ही प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जाएगा।

खबरों की मानें तो 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' (Suryapurta Mahavir Karna) हिंदी के अलावा 4 अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। जिनमें तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल होगी। मेकर्स ने 23 फरवरी 2021 को इस फिल्म की घोषणा की थी। तभी से मेन लीड को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। अब रणवीर सिंह (Ranvir Singh upcoming Movie) का नाम सामने आ रहा है। जिससे उनके प्रशंसक काफी खुश हैं क्योंकि वे लंबे अरसे बाद अपने चहेते सितारे को बड़े पर्दे पर परफॉर्म करता देख सकेंगे।

FROM AROUND THE WEB