स्वरा भास्कर ने की उमर खालिद की रिहाई की मांग, एक्टर बोले- देश के गद्दारों को, जेल में डालो सारों को

 
स्वरा भास्कर ने की उमर खालिद की रिहाई की मांग, एक्टर बोले- देश के गद्दारों को, जेल में डालो सारों को

NewzBox Desk: अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने दिल्ली दंगों (Delhi Roits) से जुड़े मामले में जेल में बंद उमर खालिद (Umar Khalid) की रिहाई की मांग की है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता गजेंद्र चौहान (Gajendra Chouhan) ने उमर खालिद की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए उन्हें गद्दार कहा है।",
                 
शनिवार को मानवाधिकार कार्यकर्ता और JNU के छात्र रहे उमर खालिद (Umar Khalid) के जेल में 300 दिन पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक वर्ग उनकी रिहाई की मांग करने लगा। ट्विटर पर #UmarKhalidKoRihaKaro ट्रेंड हुआ जिस पर कई जाने माने लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 

साल 2020 में हुए दिल्ली दंगों (Delhi Roits) से जुड़े मामले में जेल में बंद उमर खालिद (Umar Khalid) की रिहाई की मांग अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी की जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं बॉलीवुड अभिनेता गजेंद्र चौहान ने उमर खालिद की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए उन्हें गद्दार कहा। 

स्वरा भास्कर ने उमर खालिद (Swara Bhaskar) के समर्थन में किए गए अपने ट्वीट में लिखा, ‘बात एकदम सिंपल है #UmarKhalidKoRihaKaro. वहीं गजेंद्र चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘उमर खालिद को 300 दिन हो जाएंगे कल जेल में। ये ताकत है आपके एक वोट की। देश के गद्दारों को, जेल में डालो सारों को. भारत माता की जय, जय हिंद।

बहरहाल, स्वरा भास्कर के ट्वीट पर कई यूजर्स ने उन्हें घेरने की कोशिश की है। आभास नाम के एक यूजर ने स्वरा से सवाल किया, ‘ये भी बिलकुल सिंपल है, आप बताइए कि CAA भारत के मुसलमानों को किस तरह नुकसान पहुंचाएगा? आपने CAA पढ़ा है स्वरा? और एक आतंकवादी को क्यों छोड़ा जाना चाहिए, कृपया बताएं।   उम्र खालिद को 300 दिन हो जाएंगे कल जेल में, ये ताकत है आपके एक वोट की, देश के गद्दारों को, जेल में डालो सारों को. भारत माता की जय, जय हिंद।'

सचिन नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘आप भी जेल में जाकर आवाज उठाओ न। यहां ट्विटर वॉरियर ही बनती रहती हो।  वहीं गजेंद्र चौहान के ट्वीट पर भी ट्विटर यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रुखसार नाम की एक यूजर लिखती हैं, ‘कल ही की बात है BJP का MLA बम ले जाते देखा गया। उसको कहां डालोगे? 

खुर्शीद नाम के यूजर ने गजेंद्र चौहान को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया, ‘मंहगाई को चांद से भी आगे यानी आसमान पर पहुंचा दिया, पेट्रोल को 108 की श्रेणी में ला खड़ा किया, सरकारी उपक्रम बेचे जा रहे, देश में गुंडा राज कायम कर दिया, देश में नफ़रत की बयार बहा दी.. ये ताकत है आपके 1 वोट की। देश के गद्दारों को, भाड़ में डालो सारों को.. भारत माता की जय, जय हिंद। अमित त्रिपाठी नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘देश के ग़द्दारों की जगह जेल में है और मोदी जी की सरकार सक्षम है ग़द्दारों को उनके अंजाम तक पहुंचान में।"

FROM AROUND THE WEB