एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स दान कर बचाई जिंदगी, कहा-प्यार फैलाते रहो

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsi Pannu donate platlates) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार तापसी अपने अच्छे काम की वजह से सुर्खिंया बटोर रही हैं।
 
एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स दान कर बचाई जिंदगी, कहा-प्यार फैलाते रहो

मुंबई। हाल ही में आयकर विभाग की छापेमारी के कारण सुर्खियों में आई एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsi Pannu donate platlates) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार तापसी अपने अच्छे काम की वजह से सुर्खिंया बटोर रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने एक बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स दान किए हैं। एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी, जिसका तापसी ने भी जवाब दिया है।

तिलोत्तमा ने पहले ट्वीट किया था कि कैसे उसके दोस्त की दादी को प्लेटलेट्स की जरूरत थी, और तापसी (Tapsi Pannu donate platlates) मदद करने के लिए पहुंची। तिलोत्तमा ने ट्विटर पर लिखा, मैंने कभी भी तापसी के साथ काम नहीं किया है, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी थी कि वह कितनी मेहनती है। हालांकि, मुझे ये भी नहीं पता था कि वह अविश्वसनीय रूप से कितनी मानवीय है। मैं आपको अपनी शुभकामनाएं देती हूं और आपकी ताकत की प्रशंसा करती हूं।

तापसी (Tapsi Pannu donate platlates) ने अपने एक ट्वीट में कहा था, मेरे दोस्त की दादी को प्लेटलेट्स की जरूरत थी और उसने मुझे दान करने की पेशकश की। भले ही वह मुझे या मेरे दोस्त को नहीं जानती हों, क्या यह मानवीय नहीं है? वैसे भी आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना, इससे अधिक कुछ भी कीमती नहीं है।

FROM AROUND THE WEB